Viral Video : झगड़े का हुआ अंत? कार्तिक आर्यन, करण जौहर एक-दूसरे से बात करते हुए आए नजर

Kartik Aaryan And Karan Johar

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के बीच की तकरार लगता है अब खत्म हो चुकी है. दोनों के बीच अनबन की खबरें तब से ही चल रही हैं जब से कार्तिक आर्यन, करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) से बाहर हो गए थे. हालांकि, निर्माताओं ने इस फिल्म को लेकर ये घोषणा भी की है कि वो इस प्रोजेक्ट को दोबारा से शुरू करेंगे. बता दें कि, इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में की गई थी. हाल ही में एक कार्यक्रम में करण जौहर और कार्तिक आर्यन एक साथ टेबल पर बैठे बातें करते हुए नजर आए.

करण जौहर-कार्तिक आर्यन के बीच अनबन हुई खत्म!

दरअसल, साल 2019 में फिल्म की घोषणा के बाद साल 2021 में ये रिपोर्ट्स सामने आने लगी थीं कि कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच अनबन हो गई है जिसकी वजह से वो इस फिल्म से बाहर हो गए हैं. ये यहीं नहीं रुका, इसके बाद ये अफवाह भी सामने आई कि कार्तिक आर्यन जो फिल्म जान्हवी कपूर के साथ करने वाले थे, वो उनके कथित ब्रेक-अप की वजह से और कई दूसरे इश्यूज की वजह से बी बाहर हो गए. ये सब सेट पर एक बड़ी लड़ाई में बदल गया था.

हालांकि, ये और बात है कि दोनों में से किसी ने भी लड़ाई की बात को स्वीकार नहीं किया लेकिन अफवाहों की अगर बात करें तो उसमें कुछ अलग ही दावा किया गया. अब जो वीडियो सामने आया है दरअसल वो एक कार्यक्रम का है जहां कार्तिक आर्यन और करण जौहर एक-दूसरे से मिले थे. स्टेज पर एक साथ डांस करने के बाद दोनों को एक साथ एक ही टेबल भी शेयर करते देखा गा और एक-दूसरे के साथ बातचीत करने के दौरान वो हंसते भी नजर आए.

Dharma Productions Statement Over Dostana 2

‘दोस्ताना 2’ पर धर्मा प्रोडक्शंस ने दिया था स्सेटमेंट

तभी, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन को स्टेज पर खींचते हुए ले गए. स्टेज पर कई कलाकार एक साथ डांस करते हुए भी नजर आए. इनमें वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, अनिल कपूर, कृति सेनन, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए. सभी ने अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के गाने पर डांस किया. करण जौहर भी स्टेज पर सबके साथ डांस करते हुए नजर आए.

सारा अली खान का कार्तिक आर्यन के किया अभिवादन

इसी कार्यक्रम में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान का अभिवादन करते हुए भी नजर आए जिनके बारे में काफी समय से रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि दोनों ‘लव आज कल’ के दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, इस फिल्म के फ्लॉप होते ही दोनों का ब्रेक-अप भी हो गया. इस कार्यक्रम में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को पपराजी के लिए पोज देते हुए भी देखा गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज हुई थी जो एक बड़ी हिट साबित हुई. इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आई थीं जबके तब्बू भी इस फिल्म में दिखाई दीं. इस फिल्म के बाद अब कार्तिक आर्यन के पास फ्रेडी, शहजादा और साजिद नाडियाडवाला की एक और फिल्म है. वहीं, करण जौहर भी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से निर्देशन में काफी वर्षों बाद अपनी वापसी कर रहे हैं. उनके प्रोडक्शन की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ भी 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Similar Posts