Viral Photo: फिल्टर कॉफी की इस तस्वीर ने इंटरनेट की पब्लिक को किया कन्फ्यूज, आप भी देखिए ऐसा क्या है इसमें

Filter Coffee Photos Goes Viral

क्या आप भी कॉफी (Coffee) पीने के शौकीन हैं? दरअसल, ये एक इंस्टेंट एनर्जी बूस्टर है जिसे दुनियाभर के लाखों लोग पानी पसंद करते हैं. कई तो ऐसे हैं, जिनकी सुबह बगैर कॉफी के शुरू ही नहीं होती है. ऐसे लोगों के लिए कॉफी काफी मायने रखती है. वैसे, इन दिनों एक फिल्टर कॉफी (Filter Coffee) से भरे ग्लास का फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हमें यकीन है कि इसे देखते ही आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा और आपका भी फिल्टर कॉफी पीने का मन करने लगेगा. लेकिन उससे पहले ये जान लेते हैं कि आखिर सोशल मीडिया (Social Media) पर अचानक से फिल्टर कॉफी से भरा ग्लास क्यों छाया हुआ है. तो आपको बता दें कि ये कोई कॉफी से भरा असली ग्लास नहीं है, बल्कि ये एक आर्टिस्ट की बनाई पेंटिंग है, जिसे देखकर आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे कि ये असली है या पेंटिंग.

चेन्नई के आर्टिस्ट ने ट्विटर पर फिल्टर कॉफी से भरे ग्लास की जो तस्वीर शेयर की है, उसे देखकर आप भी उसे असली समझने की भूल कर बैठेंगे. लेकिन जैसे ही इस तस्वीर को आप जूम करके देखें, तो सारी सच्चाई आपकी आंखों के सामने होगा. आर्टिस्ट ने इसे इतनी बारीकी से पेंट किया है कि आपको ये कहीं से भी पेंटिंग नहीं लगेगी. ये तस्वीर बिल्कुल रियलिस्टिक फील दे रही है. तभी तो इसे देखने के बाद सोशल मीडिया के यूजर्स कन्फ्यूज हो गए हैं. लोग पेंटिंग को देखकर हैरान रह गए हैं और इसे बनाने वाले आर्टिस्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कई लोगों को यकीन नहीं हुआ, तो उन्होंने तस्वीर की सच्चाई जानने के लिए उसे बार-बार जूम करके देखा. फिर उन्हें समझ में आया कि ये वाकई में एक पेंटिंग है.

यहां देखिए फिल्टर कॉफी की रियलिस्टिक पेंटिंग

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फिल्टर कॉफी की इस रियलिस्टिक पेंटिंग को @VforVendakka_ नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. कुछ ही घंटे पहले शेयर हुई ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई है. पोस्ट को अब तक 45 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. जबकि लगभग 5 हजार लोगों ने इसे रिट्वीट किया है. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, तस्वीर पर सैकड़ों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है.

बता दें कि फिल्टर कॉफी दक्षिण भारत से आई है, जो अब पूरी दुनिया में लोकप्रिय है. इसे देश के कई राज्यों में खूब पसंद किया जाता है. लोग इसके स्वाद के इतने दीवाने हैं कि इसकी चुस्की लेने के लिए साउथ इंडियन रेस्टोरेंट का रुख कर लेते हैं. दक्षिण भारत में फिल्टर कॉफी को हर तरह के स्नैक्स के साथ सर्व किया जाता है.

Similar Posts