Viral: अपनी शादी में खुद को आग लगाकर यूं भागने लगे दूल्हा-दुल्हन, वीडियो देख हैरान हुए यूजर्स

trending news in hindi

आजकल लोग वेडिंग (Wedding video) को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह की चीजें करते रहते हैं. कोई पानी के अंदर स्कूबा डाइविंग करता है तो कोई पहाड़ी पर चढ़कर फोटो खिंचवाना चाहता है. इस लम्हें को यादगार बनाने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं. अब तो ऐसा लग रहा है कि कुछ अलग करने के लिए लोग अपनी जान की परवाह भी नहीं करेंगे. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसमें पति-पत्नी अलग कुछ अलग करने के चक्कर में अजीबोगरीब कर बैठे हैं. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए नवविवाहित कपल ने खुद को आग लगा ली और फिर दौड़ना शुरू कर दिया.

आम तौर पर शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन के ऊपर फूल बरसाए जाते हैं लेकिन इस कपल ने बोरिंग तरीके से एग्जिट की जगह इंट्रेस्टिंग आईडिया अपनाया. तस्वीरों में नए-नवेले दूल्हा-दुल्हन आग की लपटों में घिरे नजर आए हैं. वीडियो में दिखाई दे रहे दूल्हा-दुल्हन एम्बीर बमबीर और गाबे जेसप हैं. दोनों ने अपनी शादी के बाद खुद को आग के हवाले कर दिया.

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन के हाथों में फूलों का एक जलता हुआ गुलदस्ता है जिसे वो लहराती है और फिर आग उन दोनों तक पहुंच जाती है. इस दौरान वह मेहमानों के सामने हाथ हिलाते हुए आगे बढ़ गए. आखिर में एक ऐसे प्वाइंट पर पहुंच गए जहां वे दोनों ने आग के सामने घुटने टेक दिए। इसके बाद आग बुझाने वाले दो लोगों ने आग की लपटों को बुझाई गई.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर djrusspowell नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने 1800 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इसके अलावा कई यूजर्स ने इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ अपनी शादी में इस तरीके का खतरनाक स्टंट कौन करता है भाई.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’ इनके बच्चे जब बड़े होंगे तो उन्हें एहसास होगा कि उनके अपने माता-पिता जमाने के हिसाब से कितने ज्यादा कूल थे.’

Similar Posts