VIDEO: बंदूक लेकर लूटपाट करने आया बदमाश, पर हो गया मजेदार हादसा, खुद ही लगा भागने

Funny Robbery Video

आजकल चोरी और लूटपाट की घटनाएं खूब देखने को मिल रही हैं. चोर या बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि उन्हें किसी भी चीज का डर नहीं है, न तो पकड़े जाने का और न ही पुलिस का. सरेआम सड़क पर लोगों से छीना-झपटी करते हैं, हथियारों के दम पर दुकानें लूट लेते हैं और आराम से वहां से निकल जाते हैं. खास बात ये है कि आजकल के बदमाश चाकू जैसे हथियार लेकर लूटपाट करने नहीं निकल रहे, बल्कि बंदूकें लेकर निकल रहे हैं. ऐसे में जाहिर है कि लोग डर से उन्हें सारे कैश और ज्वैलरी आदि सौंप देते हैं, पर सोशल मीडिया पर आजकल इसी से जुड़ा एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आपकी हंसी छूट जाएगी.

दरअसल, इस वीडियो में एक बदमाश बंदूक लेकर किसी ऑफिस में लूटपाट करने के इरादे से घुसा था, पर गलती से उसके हाथ से बंदूक ही छूट गया और रिसेप्शन पर खड़ी लड़की के पास चला गया. फिर क्या, बदमाश बिना बंदूक लिए अपनी जान बचाते हुए वहां से तेजी से भाग निकला. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रिसेप्शन पर एक लड़की खड़ी है और सामने दरवाजे से एक शख्स आता है और आते ही टशन में अपनी जेब से बंदूक निकलता है, पर बंदूक गलती से उसके हाथ से छूट जाता है, जिसे वह लड़की उठा लेती है. हालांकि इस दौरान बदमाश बंदूक लेने के लिए आगे बढ़ता है, पर तब तक लड़की ने उसे उठा लिया था, ऐसे में बेचारे को अपनी जान बचाकर भागना पड़ता है. भागने के क्रम में उसकी पैंट भी नीचे उतर जाती है.

देखिए कैसे बदमाश ही अपनी जान बचाकर लगा भागने


लूटपाट वाले इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @TansuYegen नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 7.4 मिलियन यानी 74 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 5 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि ‘बचकर भागने के दौरान उसकी पैंट भी खुल गई’, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘शायद उसे अपने लीडर से उचित मार्गदर्शन नहीं मिला था’.