VIDEO: छोटे कपड़े पहन अधिकारी की गोद में बैठकर महिला पुलिसकर्मी ने किया लैप डांस, अब गिरी गाज देखिए

सोशल मीडिया पर आए अजीबो गरीब चीज़े देखने को ओर सुनने को मिलती है ।आये दिन लोग किसी न किसी वजह को लेकर पार्टी करते रहते है। लेकिन आज जिस पार्टी के बारे में बात करने जा रहे है। उस पार्टी में  कुछ ऐसा हुआ जिसे पार्टी करना महँगा पड़ गया।

जी हां हम बात कर रहे एक अधिकारी की जिसे लड़की के साथ डांस करना महँगा पढ़ गया। चलिए हम आपको बताते है कि असल मे पूरा मामला क्या है।दरअसल पूरी दुनिया में क्रिसमस और नए साल के जश्न की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। इसके लिए न्यूयॉर्क में भी एक हॉलीडे पार्टी का आयोजन हुआ।

जिसमें न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट के कई कर्मचारी और अधिकारी शामिल हुए, लेकिन पार्टी में हुए एक लैप डांस पर विवाद शुरू हो गया है। जिस वजह से एक बड़े अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 44वें प्रीसिंक्ट ऑफिसर लेफ्टिनेंट निक मैकगैरी इस पार्टी में शामिल हुए थे।

लेकिन एक महिला पुलिसकर्मी ने उनके साथ अश्लील लैप डांस किया। इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही लोग पुलिस अधिकारी की इस हरकत की आलोचना कर रहे।

वीडियो में लेफ्टिनेंट एक कुर्सी लेकर बैठे रहते हैं, तभी उनके पास छोटे कपड़े पहनकर एक महिला पुलिसकर्मी आती है। साथ ही वो लैप डांस शुरू कर देती है। इस दौरान लेफ्टिनेंट ने उसे रोकने के बजाए हंसना शुरू कर दिया।

A major scandal in the NYPD: a female officer was filmed performing a very saucy lap dance for her lieutenant. An investigation has been opened into the matter. pic.twitter.com/bXnrAft5B8

— Annette⭐⭐⭐⭐🍊 (@JohnJnich001) December 20, 2021

जबकि वहां मौजूद अन्य लोग भी तालियां बजाकर चिल्लाने लगे। उस वक्त तो इस पर किसी ने आपत्ति नहीं जताई, लेकिन अब इस लैप डांस की काफी आलोचना हो रही है।न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि अधिकारी शादीशुदा है।

और वो शहर के उत्तरी हिस्से में रहता है। सूत्रों ने बताया कि अपने नीचे काम करने वाली महिला के साथ इस तरह की हरकत करना किसी भी अधिकारी को शोभा नहीं देता है। जब महिला उनके साथ डांस कर रही थी, तो उन्होंने उसे हटाने की बजाए गले लगा लिया। इस वजह से पुलिस के उच्च अधिकारी नाराज हैं।

हालांकि महिला की पहचान अभी उजागर नहीं की गई है।सूत्रों ने आगे बताया कि ये पार्टी रोरी डोलन के बार में हुई थी, जिसमें हुई हरकत से पूरा डिपार्टमेंट शर्मिंदा है। आमतौर पर पार्टी में डांस पर कोई आपत्ति नहीं जताता।

लेकिन कई बार पुलिस अधिकार और महिला पुलिसकर्मी ने अ’श्लील हरकत की। इसी वजह से आरोपी अधिकारी का तुरंत ट्रांसफर कर जांच शुरू कर दी गई। वहीं जब मीडिया ने लेफ्टिनेंट से इस मामले पर प्रतिक्रिया लेनी चाही, तो उन्होंने फोन बंद कर दिया।

The post VIDEO: छोटे कपड़े पहन अधिकारी की गोद में बैठकर महिला पुलिसकर्मी ने किया लैप डांस, अब गिरी गाज देखिए first appeared on .

The post VIDEO: छोटे कपड़े पहन अधिकारी की गोद में बैठकर महिला पुलिसकर्मी ने किया लैप डांस, अब गिरी गाज देखिए appeared first on .

Similar Posts