UP Crime: अलीगढ़ में अवैध संबंधों की भेंट चढ़ा पति, प्रेमी की चाहत में पत्नि बनी कातिल, हुई गिरफ्तारी

Quarsi Police Station

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर
क्वार्सी थाना क्षेत्र के चंद्रपाल की हत्या उसी की पत्नी चांदनी ने अपने प्रेमी कैलाश के साथ मिलकर की थी. वहीं, बीते सोमवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, चांदनी के कैलाश से अवैध संबंध थे. इस दौरान दोनों शादी करना चाहते थे.ऐसे में चंद्रपाल को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की गई. इसके बाद दोनों ने शव को नाले में फेंक दिया था.

दरअसल, जानकारी के अनुसार ये मामला अलीगढ़ के रामघाट रोड स्थित थाना क्वार्सी इलाके के संजय गांधी कॉलोनी स्थित शांति नगर का है. पुलिस के अनुसार,जिला बुलंदशहर के थाना छतारी गांव बहलोलपुर निवासी चंद्रपाल (40)पिछले काफी समय से अपनी पत्नी चांदनी और बच्चों के साथ अलीगढ़ में ही फैक्ट्री में मजदूरी कर अपना गुजर बसर कर रहा था. पत्नी और बच्चों के साथ रहकर गुजर-बसर कर रहे 40 वर्षीय चंद्रपाल का 6 अप्रैल की सुबह एटा चुंगी से क्वार्सी चौराहे को जाने वाले रास्ते पर बने गंदे नाले में उसका शव पुलिस को लावारिस हालत में मिला था. जिसके बाद गंदे नाले में चंद्रपाल के शव मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवा दिया था.

मृतक की पत्नी ने दर्ज कराई थी हत्या की FIR

वहीं, मृतक युवक के शव की शिनाख्त कुछ घंटों बाद पत्नी चांदनी ने शिनाख्त अपने पति चंद्रपाल के रूप में की थी. मृतक की पत्नी चांदनी की तरफ से ही अपने पति चंद्रपाल की हत्या होने का क्वार्सी थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था. नाले में मिले शव के शिनाख्त होने पर हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बाद हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमें गठित की गई थी. इस मामले में थाना क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह सहित सब-इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार सिंह की टीम के द्वारा जांच की गई. तो पुलिस के जांच में मृतक चंद्रपाल की पत्नी चांदनी के फोन के CDR निकलवाई गई. सीडीआर में पुलिस को मृतक की पत्नी चांदनी के फोन में एक नंबर संदिग्ध पाया गया.

सख्ती से पूछताछ करने पर कबूला जुर्म

इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध नंबर की जानकारी निकाली गई तो पुलिस को पता चला संदिग्ध नंबर कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव गनियावली निवासी कैलाश उर्फ भोले का है.जिस नंबर पर मृतक की पत्नी और कैलाश के बीच लंबी बातचीत हर दिन होती थी. वहीं, सीडीआर से एक नंबर की जांच सामने आने के बाद पुलिस ने इसी आधार पर मृतक की पत्नी चांदनी और कैलाश को थाना क्षेत्र के रॉयल कावेरी चौराहे से दोनों को गिरफ्तार कर लिया. जहां पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गई। जिसके बाद दोनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो दोनों ने चंद्रपाल की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया है.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

इस घटना की जानकारी देते हुए DSP श्वेताभ पांडे ने बताया कि 6 अप्रैल को थाना क्वार्सी इलाके के एक गंदे नाले में 40 साल के चंद्रपाल का शव मिला था.शव की शिनाख्त होने पर मृतक की पत्नी चांदनी के तरफ से हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था. इस दौरान पुलिस टीमें जांच में जुटी हुई थी. उसी दौरान मृतक की पत्नी के मोबाइल फोन नंबर की सीडीआर निकालने पर पुलिस को एक नंबर संदिग्ध लगा जिस नंबर पर मृतक की पत्नी की अतरौली निवासी एक लड़के से लंबी लंबी बातचीत होती थी। उसी के आधार पर पूछताछ की गई तो पूरी घटनाक्रम का खुलासा हो गया है.फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Similar Posts