UP: ससुराल से भागकर पहुंची प्रेमी के घर, फिर फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, पांच साल पहले ही हो चुकी थी शादी

Auraiya Sp

कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है लेकिन कभी-कभी ये अंधापन इतना घातक हो जाता है कि जिसका परिणाम बहुत ही दुःखद और ह्रदयविदारक होता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया (Auraiya News) जिले के अयाना थाना क्षेत्र में सामने आया है. यहां एक शादी शुदा प्रेमिका पहले तो ससुराल छोड़कर अपने प्रेमी के घर आ गई. वहीं प्रेमी के ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide Cases) कर ली. फिलहाल आत्महत्या के कारण का पता नहीं चला है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है और मामले की जांच में जुटी है.

इटावा से भागकर आई थी प्रेमिका

दरअसल प्यार के खौफनाक अंत का यह मामला औरैया जनपद के अयाना थाना क्षेत्र के ग्राम तुर्किपुर का है. यहां पुलिस (Auraiya Police) को सूचना मिली थी कि एक विवाहिता का शव फांसी पर लटका हुआ है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. इस बाबत पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि मृतका विनीता जिसकी ससुराल इटावा में है. वह अपने ससुराल से भागकर अयाना थाना क्षेत्र के ग्राम तुर्किपुर में अपने प्रेमी के घर पहुंच गई थी.

पांच साल पहले ही हो चुकी थी शादी

पुलिस के अनुसार प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही शादीशुदा हैं. मृतका की 5 वर्ष पहले ही शादी हो गई थी. पुलिस ने प्रेमी को पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार मृतका का प्रेमी भी शादीशुदा है और उसने अपनी पत्नी को 3 दिन पहले ही ससुराल भेजा था. तभी प्रेमिका उसके घर मे आ गई और यह मामला घटित हो गया.

उजड़ गए दो घर

अब क्षेत्र में यह चर्चा है कि अपने प्रेमी के प्यार में पागल होकर उसने जिस तरह से यह घातक कदम उठाया. उससे कहीं न कहीं यह साबित होता है कि प्यार में पागल प्रेमी-प्रेमिका किसी भी हद तक जा सकते हैं. यहां प्यार ने न सिर्फ एक जिंदगी समाप्त की बल्कि दो घरों के उजड़ने की नौबत आ गई है.

Similar Posts