UP: सपा से नाराजगी के बीच रामपुर में आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला से मिले जयंत चौधरी, हुई ये खास बात

Jayant

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के सहयोगी आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhari) आज सपा नेता आजम खान के घर पहुंचे. इससे पहले जयंत चौधरी ने मुरादाबाद में मीडिया से कहा था कि वह आजम खान के परिवार से मिलने जा रहे हैं. बात दें कि बुधवार सुबह दिल्ली से निकले जयंत चौधरी मुरादाबाद होते हुए रामपुर में आजम खान (Azam Khan) के घर पहुंचे.उन्होंने इस दौरान आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा और उसके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम से मुलाकात की.

इन दिनों आजम खान और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच दूरियों की चर्चा जोरों पर है. इस बीच जयंत चौधरी उनके परिवार का हालचाल लेने पहुंचे. बता दें कि आजम खान के मीडिया प्रभारी ने रामपुर पार्टी कार्यालय में तल्खी भरा बयान दिया था. जिसके बाद से ही प्रदेश की राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई थीं. लेकिन आज जयंत चौधरी के रामपुर जाने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि सारी नाराजगी जल्द खत्म हो सकती है.

‘लाउडस्पीकर विवाद कोई मुद्दा नहीं’

आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने शोभा यात्राओ पर हो रहे हमलों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि कोई भी धर्म कब्जा करना नहीं सिखाता. उन्होंने कहा कि सबकी अपनी आस्था है. सबके पास धर्म मानने की स्वतंत्रता है. इसके साथ ही उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वह सरकार से विकास के मुद्दों पर सवाल पूछें. योगी सरकार पर हमलावर जयंत चौधरी ने कहा कि चाहे लखीमपुर कांड हो या फिर कुछ और, उन्हें हर मुद्दे में इंटरनेशनल सजिश नजर आती है. इसके साथ ही आरएलडी प्रमुख ने कहा कि लाउडस्पीकर विवाद कोई मुद्दा नहीं है. देश में इससे भी बड़े मुद्दे हैं, जिन पर चर्चा की जानी चाहिए.

आजम खान के परिवार से मिले जयंत चौधरी

प्रदेश की योगी सरकार द्वारा अपराधियों पर बुलडोजर चलाए जाने को जयंत चौधरी ने गैरकानूनी बताया. उन्होंने कहा कि बुलडोजर चलाना गैर कानूनी है. उन्होंने कहा कि जिस दिन कोर्ट में बुलडोजर चलाने का मामला जाएगा, कोर्ट फिर से मामले का संज्ञान लेगा. उन्होंने कहा कि अगर किसी भी गरीब के साथ अत्याचार होगा तो सबसे पहले राष्ट्रीय लोक दल के विधायक सदन में और सड़क पर रहेंगे. बता दें कि दिल्ली रोड से मुरादाबाद होते हुए जयंत चौधरी आज रामपुर पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने आजम खान के घर पहुंचकर उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और उनकी पत्नी तंजीम फातिमा से मुलाकात की. उनके बीच इस दौरान कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई. खबर के मुताबिक अब्दुल्ला आजम और जयंत चौधरी के बीच काफी देर तक बातचीत हुई.

Similar Posts