UP: संतकबीरनगर में बंधक बनाकर छात्रा से गैंगरेप, गांव के ही चार युवकों ने पहले पीटा फिर हाथ-पैर बांधकर की दरिंदगी; हालत गंभीर

Rape

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संतकबीरनगर जिले के एक गांव में बीए की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गांव के ही चार युवकों ने 17 साल की लड़की को पहले पीटा, फिर बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. मां ने बच्ची को बेहोशी की हालत मिली और उसे अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद संतकबीरनगर (Santkabirnagar) के एसपी सोनम कुमार भी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

जानकारी के मुताबिक ये घटना जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव की है और 17 वर्षीय लड़की बुधवार रात शौच के लिए खेत में गई थी. तभी वहां पर घात लगाकर चार युवक बैठे थे और उन्होंने लड़की को पीछे से पकड़ लिया. जब उसने इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई की गई और रस्सी से उसके हाथ-पैर बांधकर कर रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चारों आरोपियों ने रेप की घटना को अंजाम दिया. जब काफी देर बाद भी लड़की घर नहीं पहुंची तो उसकी मां, बेटी को खोजने के लिए खेत की तऱफ गई. वहां पर आरोपी बेटी के साथ शर्मनाक हरकत कर रहे थे और जब मां ने चिल्लाना शुरू किया तो चारों आरोपी वहां से भाग गए. जबकि वहां पर लड़की बेहोश हालत में पड़ी थी और इसके बाद गांव के लोग वहां पहुंचे और उन्होंने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया.

जिला अस्पताल किया रेफर

परिजन लड़की को सीएचसी हंसर ले गए और वहां पर उसकी हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इस घटना के बाद पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तार नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि परिवार की आर्थिक तौर पर कमजोर है.

पुलिस बोली-जल्द होंगे आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक गैंगरेप के चारों आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं हैं. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जिले के एसपी सोनम कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Similar Posts