UP: बरेली में बीजेपी नेता की दबंगई, कार से टकराई बाइक तो युवक के पेट में उतार दी गोलियां, हालत गंभीर

Bareilly Crime

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में बीजेपी नेता (BJP Leader) की दबंगई सामने आई है. बाइक पर जा रहे दो युवकों की बाइक बीजेपी नेता की कार से टकरा गई और हल्की सी कहासुनी हो गई. इसी बात पर भाजपा नेता ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से पॉलिटेक्निक के छात्र के गोली मार (Firing) दी. गोली छात्र के पेट में लगी और छात्र खून से लथपथ होकर रोड पर गिर गया. छात्र के साथ में बैठे हुए एक युवक ने घर वालों को फोन कर जानकारी दी. इसके बाद पुलिस (UP Police) मौके पर पहुंची और छात्र को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया है कि छात्र के पेट में 2 गोली लगी हैं और एक गोली पेट को चीरते हुए निकल गई. दूसरी गोली पेट के अंदर फंस गई, जिसे डॉक्टर ने ऑपरेशन करके बाहर निकाल दिया है. फिलहाल छात्र का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है और पुलिस ने बीजेपी नेता प्रदीप अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. प्रदीप अग्रवाल भाजपा में महानगर उपाध्यक्ष के पद पर हैं.

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बदायूं रोड पर कार सवार भाजपा नेता प्रदीप अग्रवाल की बाइक से जा रहे दो युवकों से कहासुनी हो गई. विवाद बढ़ने पर भाजपा नेता ने पिस्टल से फायर कर दिया. इससे सुभाषनगर की इफको कॉलोनी में रहने वाले बाइक सवार हितेश को गोली लग गई. गोली उनके पेट में लगी हैं. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराकर भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. प्रदीप अग्रवाल भाजपा में महानगर उपाध्यक्ष है. हितेश पॉलीटेक्निक के छात्र हैं. उनके पिता लखीमपुर में सिपाही हैं.

छात्र कर रहा है डिप्लोमा इंजीनियरिंग की पढ़ाई

बरेली के बदायूं रोड पर रहने वाला छात्र हितेश सिद्धिविनायक कॉलेज से डिप्लोमा इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है. छात्र के पिता पुलिस में लखीमपुर खीरी में तैनात हैं. छात्र के गोली लगने के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. छात्र का इलाज बरेली के मेडिसिटी अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल छात्र आईसीयू में भर्ती है.

बरेली एसएसपी ने कहा-केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

बरेली के एसएसपी रोहित सिंह ने इस पूरे मामले में बताया कि बाइक पर दो लोग जा रहे थे और एक युवक की कार से बैग लग गई. इसी बात पर कहासुनी हो गई. कार सवार युवक ने अपनी सरकारी पिस्टल से युवक को गोली मार दी. गोली युवक के पेट में लगी लगी है. युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है.

Similar Posts