UP: पिता ने बेटी की हत्या कर गुपचुप शव घर में ही दफनाया, मजिस्ट्रेट ने खोदाई कर निकलवाया बाहर; अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट बताएगी मौत की वजह

Father killed his daughter and buried dead body in house itself in Banda

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी 17 साल की लड़की की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Murder) कर दी. उसके बाद शव को चुपचाप घर के आंगन में ही दफना दिया. घर में शव दफनाने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. मजिस्ट्रेट के सामने पुलिस ने शव को जमीन से खोदकर बाहर निकाला और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूछताछ में मृतका के पिता ने बताया कि लड़की ने जहर खा लिया था और उसकी मौत के बाद उसने खुद ही अपनी बेटी को घर के पीछे दफन कर दिया था.

मामला नरैनी थाना अंतर्गत एक गांव का है. यहां के निवासी देशराज राजपूत ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात उसकी 17 साल की बेटी रैना अलग कमरे में लेटी थी. बुधवार सुबह वह सोकर उठे तो बिस्तर पर बेटी का शव पड़ा मिला था. जिसमें उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका पर अपने घर के पीछे बने पशु बाड़े में गड्ढा खोदकर बेटी को दफन कर दिया था. वह कस्बे के राजकुमार इंटर कॉलेज में कक्षा 11 वीं की छात्रा थी. घटना की सूचना पर मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे. आधी रात में जमीन खोदकर किशोरी के शव को बाहर निकाला. एसपी अभिननंदन ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत होने का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो सकेगा. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई पूरी की जाएगी.

Similar Posts