UP: अलीगढ़ में दहेज के लालची पति ने पहले पत्नी का सिर मुंडवाया, मारपीट कर पूरा गांव घुमाया; परिवार ने SP से लगाई मदद की गुहार

dowry greedy husband shaved his wife head then toured entire village in Aligarh

यूपी के अलीगढ़ में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां दहेज लोभी ससुरालीजनों ने पैसों की डिमांड पूरी न होने पर बहू का सिर मुड़वा कर गांव में घुमाया. इसे भी जब सुसरालवालों का दिल नहीं भरा तो महिला के साथ मारपीट की गई. बेहोशी की हालत में बीच सड़क छोड़ गए. महिला की हालत नाजुक देख पड़ोसियों ने पुलिस और उसके मायके पक्ष को सूचना दी. पुलिस की मौजूदगी में महिला को मायके पक्ष के लोग अपने साथ हाथरस लेकर चले गए. पीड़ित परिवार ने एसपी हाथरस से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, आरोपी पति और ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए तहरीर दी है.

मामला अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव पिलखना का है. यहां के निवासी अलीमुद्दीन से हाथरस के गांव किदौली निवासी युवती की 5 साल पहले शादी हुई थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मोटी रकम की मांग को लेकर ससुरालवाले मारपीट करते रहते थे. इस बीच पति ने 20 हजार रुपये मायके से मांग कर लाने के लिए कहा. इनकार पर पति और ससुरालियों ने सिर मुंडवाकर मारा-पीटा और बेहोशी की हालत में छोड़कर चले गए. पीड़िता के मायके पक्ष ने हाथरस में महिला थाने में तहरीर दी है.

Similar Posts