TRS नेता पर महिला का गला काटने का आरोप, पति ने कहा- न्यूड वीडियो कॉल करने को कहता था

महिला के पति ने दावा किया कि वह मेरी पत्नी के नंबर पर कई बार कॉल करता था. मैंने उनके बीच कॉल रिकॉर्ड सुना है, जिसमें वह न्यूड कॉल करेगा. लेकिन घर का पता ढूंढना और हमला करना अप्रत्याशित है.

डिजायनर तस्वीर.

टीआरएस नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. नेता पर एक महिला के ऊपर जानलेवा हमला करने का आरोप है. टीआरएस ने दावों को अपने खिलाफ साजिश बताया है. हैदराबाद में तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के एक नेता पर कथित तौर पर एक महिला पर हमला करने और उसका गला काटने की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया है. महिला के पति का आरोप है कि हमलावर जुबली हिल्स विधायक के पीए विजय सिन्हा है.

कथित घटना हैदराबाद के पंजागुट्टा इलाके की है. घायल महिला का नाम निशा (35) है. इसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. पंजागुट्टा पुलिस सीओ हरीश चंद्र रेड्डी ने कहा है कि हमने एफआईआर दर्ज की है. आईपीसी की 448, 324, 354 (ए) 506 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस की यह कार्रवाई एक वीडियो के वायरल होने के बाद हुई है. वीडियो में पीड़िता दर्द से कराह रही थी और उसके गर्दन पर कटे के निशान थे.

महिला के पति ने विधायक के पीए पर लगाया आरोप

महिला के पति ने दावा किया कि विजय सिन्हा रेड्डी ने सोमवार तड़के उसकी पत्नी का गला काटने की कोशिश की. महिला के पति ने कहा कि उसने मुझे अस्पताल में दो-तीन बार फोन किया जहां पुलिस भी मौजूद थी. उसने कहा कि हमलावर जुबली हिल्स विधायक के पीए विजय सिन्हा है. उस व्यक्ति ने आगे दावा किया कि सिन्हा उसकी पत्नी का दोस्त था और वह उसे दिन में कई बार फोन करता था. महिला के पति ने दावा किया कि वह मेरी पत्नी के नंबर पर कई बार कॉल करता था. मैंने उनके बीच कॉल रिकॉर्ड सुना है, जिसमें वह न्यूड कॉल करेगा. लेकिन घर का पता ढूंढना और हमला करना अप्रत्याशित है. पति ने कहा कि उसकी पत्नी की हालत गंभीर है और वो बेहोश है. पति ने कहा कि मेरा डर यह है कि आरोपी विधायक से जुड़ा हुआ है और उनके साथ उपद्रवी हैं.

पीए ने कहा- मेरे खिलाफ साजिश

हालांकि, रेड्डी ने इसे एक साजिश बताया और क्षेत्र के पूर्व डिप्टी मेयर पर इसे फंसाने की कोशिश का आरोप लगाया. सिन्हा ने कहा कि मैं बोरबंदा डिवीजन टीआरएस पार्टी समन्वयक हूं. पिछले छह वर्षों से मैंने पूर्व डिप्टी मेयर और वर्तमान बोरबंदा डिवीजन के पार्षद बाबा फसीउद्दीन के लिए पीए के रूप में काम किया. सिन्हा ने कहा कि एक हफ्ते पहले यह मेरे संज्ञान में आया कि उसने (बाबा फसीउद्दीन) ने एक साजिश रची और मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया गया. कल एक रिपोर्ट प्रसारित हो रही थी कि मैंने हत्या का प्रयास किया था। रात करीब 1 बजे महिलाएं। मेरे पास सबूत हैं कि मैं उस समय कहां था। पुलिस शाम तक जांच कर रही है और पुलिस विभाग द्वारा सभी तथ्यों को उजागर किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.