Top 5 News: शादी के 24 साल बाद अलग होने वाले हैं सोहेल खान और सीमा खान, कमल हासन के खिलाफ किया गया केस दर्ज, पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें

Sohail Khan With His Wife Seema Khan And Kamal Haasan

मनोरंजन जगत (Entertainment Industry) में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा होता है जो सुर्खियों में आ ही जाता है. वहीं, अपने स्टार्स से जुड़ी खबरें जानने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक रहते हैं. शुक्रवार का दिन भी मनोरंजन जगत के लिए बहुत अहम रहा. जहां एक तरफ शादी के 24 साल बाद सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) एक-दूसरे से तलाक लेने वाले हैं तो वहीं, कमल हासन के खिलाफ उनकी फिल्म ‘विक्रम’ के एक गाने ‘पत्थला पत्थाला’ को लेकर केस दर्ज किया गया है. इस शुक्रवार मनोरंजन जगत की कई मुख्य खबरें सुर्खियों में आईं. अगर आपने इन खबरों को मिस कर दिया है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, इन खबरों को आप Entertainment Top 5 में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

Divorce: सोहेल खान और सीमा खान ने शादी के 24 साल बाद दाखिल की तलाक की अर्जी, फैमिली कोर्ट के बाहर हुए दोनों स्पॉट

साल 1998 में हुई दोनों की शादी लेकिन तकरीबन 24 साल बाद सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) ने शुक्रवार को तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी (Divorce Petition Filed) दी. कपल को मुंबई में फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया. पपराजी ने उन्हें दूर से ही क्लिक किया. सीमा और सोहेल ने अभी तक अपने तलाक पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. हालांकि, वो काफी समय से अलग हैं. 1998 में शादी के बंधन में बंधने के बाद, सोहेल और सीमा ने 2000 में अपने पहले बच्चे, बेटे निर्वाण खान का स्वागत किया. जून 2011 में, दंपति ने सरोगेसी के जरिए अपने दूसरे बेटे योहान का स्वागत किया. पिछले साल परिवार ने योहान का 10वां जन्मदिन मनाया था.

Case Filed: कमल हासन के पत्थला पत्थाला गाने के खिलाफ पुलिस में की गई शिकायत दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?

कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई है. उनकी कोई भी फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में आ जाती है. कमल हासन बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री दोनों में सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक है. जब से उन्होंने अपनी फिल्म विक्रम (Vikram) की घोषणा की है, फैंस खुशी से झूम उठे हैं. खैर, ये फिल्म 3 जून को एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है और उत्साह के लेवल को ऊंचा रखने के लिए निर्माताओं ने हाल ही में पहला गाना पत्थला पत्थाला (Pathala Pathala) जारी किया. कमल हासन ने गीत लिखे हैं और गाने को गाया है, जबकि संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. अब अभिनेता कमल हासन फिर से सुर्खियों में हैं लेकिन किसी अच्छी वजह से नहीं.

Revealed : कैटरीना कैफ बनने वाली हैं विक्की कौशल के बच्चे की मां, जानिए इस खबर में कितनी है सच्चाई?

पिछले कुछ महीनों से फिल्म इंडस्ट्री से ये खबर सामने आ रही है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही में सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में ये तक दावा किया गया कि कैटरीना कैफ दो महीने की गर्भवती हैं. हालांकि, अब इन खबरों के पीछे की सच्चाई सामने आ गई है. कैटरीना कैफ की टीम ने खुलासा किया है कि फिलहाल कोई गुड न्यूज नहीं है. आपको बता दें कि कैटरीना और विक्की (Vicky Kaushal) ने छह महीने पहले राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में दोस्तों और अपने करीबियों के बीच शादी की थी.

बॉलीवुड को केवल ओटीटी के लिए ही फिल्में बनानी चाहिए, राम गोपाल वर्मा ने केजीएफ चैप्टर 2 को बताया बड़ी फिल्मों पर कयामत का साया

फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma), जो अपने मन की बात कहने से कभी नहीं कतराते, ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से बताया कि जिस तरह से साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) की फिल्में बड़े बॉलीवुड (Bollywood) से कॉन्पीटीशन के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए फिल्में बनाते हुए नजर आएगा. गुरुवार को, राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया कि कैसे यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरे सभी सितारों और स्टार निर्देशकों को खत्म कर रहा है.

पंजाब हमेशा से भारत का हिस्सा रहा है, सिर्फ इसलिए कि लोग अपने लिए मुद्दा उठाते हैं- कंगना रनौत

चंडीगढ़ में इंटेलीजेंस विंग हेडक्वार्टर पर हमले के रिजल्ट के तौर पर पंजाब (Punjab) में बढ़ते तनाव के बीच, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अखंड भारत के महत्व पर जोर दिया. राज्य में अपनी आगामी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) के प्रचार कार्यक्रम के दौरान, जहां वो एक जासूस के किरदार में नजर आएंगी, अभिनेत्री ने अपने अलग देश की मांग करने वाली ताकतों और भारत से अलग होने के बारे में बात की. बिना कुछ बोले 35 वर्षीय अभिनेत्री ने इस तरह के हंगामे की निंदा की और उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फंडेड आतंकवादी करार दिया. उन्होंने ये भी कहा कि राज्यों के आम लोग इस तरह के एक्ट का समर्थन नहीं करते हैं.

Similar Posts