Top 5 News: राखी सावंत पर रांची में दर्ज कराई गई FIR, टीआरपी में फिर बाजी मार गया शो ‘अनुपमा’, पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें

Anupama And Rakhi Sawant

मनोरंजन जगत (Entertainment Industry) में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा होता है जो सुर्खियों में आ ही जाता है. वहीं, अपने स्टार्स से जुड़ी खबरें जानने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक रहते हैं. गुरुवार का दिन भी मनोरंजन जगत के लिए बहुत अहम रहा. जहां एक तरफ रांची में राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर एक केस दर्ज किया गया है वहीं, टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) ने टीआरपी में नंबर 1 की पोजीशन हासिल की है. इस गुरुवार मनोरंजन जगत की कई मुख्य खबरें सुर्खियों में आईं. अगर आपने इन खबरों को मिस कर दिया है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, इन खबरों को आप Entertainment Top 5 में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

FIR against Rakhi Sawant : अतरंगी ड्रेस पहनकर फंस गईं राखी सावंत, रांची में आदिवासियों की भावनाएं आहत करने का केस दर्ज

बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन और आए दिन विवादों में घिरी रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. अपने कॉन्ट्रोवर्सीज (Controversy Queen Rakhi Sawant) को लेकर ही राखी फिर मुश्किलों में जा फंसी हैं. जैसा कि सब जानते हैं राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इस बार अपने इसी एंटरटेनमेंट के चक्कर में राखी कानूनी मुसीबतों (FIR on Rakhi Sawant) का शिकार बन गई हैं और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगीं. बता दें कि रांची के एसटी-एससी थाने में राखी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ था. उसी वीडियो की वजह से झारखंड की केंद्रीय सरना समिति ने राखी सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

TRP Report Week 15: टीआरपी के मामले में एक बार फिर चला अनुपमा का जादू, नागिन 6 के अलावा इन सीरियल का हुआ ये हाल

टीवी में आए दिन ऐसी खबरें आती रहती हैं, जो लगातार सुर्खियां बनती हैं. कुछ ऐसा ही है टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) को लेकर. इस शो के बारे में लगातार अच्छी खबरें आती रहती हैं. इस शो से जुड़ी एक और बेहतरीन खबर सामने आ रही है. दरअसल, BARC की 15वीं टीआरपी की रिपोर्ट (TRP Report) सामने आ गई है जिसके मुताबिक अनुपमा एक बार फिर से नंबर 1 पर काबिज हो गया है. इस शो ने तो जैसे धमाल मचाया हुआ है. हालांकि, इस शो को कुछ और शोज मिलकर लगातार टक्कर देने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं दिखाई दे रहा है.

Rihanna Boyfriend Released: 4.19 करोड़ रुपये की जमानत पर जेल से रिहा हुआ रिहाना का बॉयफ्रेंड रॉकी, जानिए क्या था मामला?

रैपर A$AP रॉकी, (A$AP Rocky) जिसे हाल ही में नवंबर 2021 की शूटिंग के सिलसिले में पुलिस हिरासत में लिया गया था, उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया है. एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, रैपर को बुधवार सुबह गिरफ्तार किया गया और दोपहर में 550,000 डॉलर (₹4.19 करोड़) की जमानत राशि पर रिहा कर दिया गया. अपनी प्रेमिका, गायिका रिहाना के साथ बारबाडोस से आने के बाद उन्हें लॉस एंजिल्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था. लॉस एंजिल्स पुलिस डिपार्टमेंट ने बुधवार को एक बयान में कहा कि कलाकार, जिसका असली नाम रकीम मेयर्स है, को घातक हथियार से हमला करने के संदेह में हिरासत में लिया गया था.

Dileep Bail Rejection Case : एक्टर दिलीप की जमानत रद्द होगी या नहीं? केरल हाईकोर्ट करेगा 26 को सुनवाई, यौन शोषण मामले में हैं आरोपी

केरला एक्ट्रेस यौन शोषण मामले में अब एक नई जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी मलयालम एक्टर दिलीप (Malayalam Actor Dileep) के केस में केरल हाई कोर्ट (Kerala High Court) ने 26 अप्रैल तक सुनवाई के मामले को टाल दिया है. जबकि पुलिस अभिनेता की जमानत याचिका खारिज करने के अपील ले कर गई थी लेकिन अब उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा. केरल में ये केस हाई प्रोफाइल केस बन चुका है इस केस में दिलीप के साथ उनके परिवार के सदस्य भी आरोपी हैं.

KGF 2 Box Office Week1: यश की फिल्म ने 700 करोड़ का आंकड़ा किया पार, दूसरा सबसे अच्छा ओपनिंग वीक किया दर्ज

कन्नड़ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) ने बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर शानदार प्रदर्शन के दौरान एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है. बुधवार को, जैसे ही रिलीज का एक हफ्ता पूरा हुआ, फिल्म ने दुनिया भर में कमाई में ₹700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. ये न केवल किसी कन्नड़ फिल्म के लिए सबसे ज्यादा राशि है, बल्कि किसी भी भारतीय फिल्म के जरिए अब तक की सबसे ज्यादा राशि है. फिल्म की असली परीक्षा शुक्रवार से शुरू हो रही है. अगर नई रिलीज जर्सी (Jersey) केजीएफ 2 की स्पीड को धीमा करने में सफल रहती है, तो ये ₹1000 करोड़ के निशान को पार करने से चूक सकती है, नहीं तो ये 1000 करोड़ को पार करने वाली चौथी भारतीय फिल्म होगी.

Similar Posts