Top 5 News: मौत के बाद फिर सुनाई दी सिद्धू मूसेवाला की आवाज, किच्चा सुदीप की विक्रांत रोना का ट्रेलर आउट, पढ़ें- मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Sidhu Moosewala Last Song SYL Release To Kiccha Sudeep Vikrant Rona Trailer Out Read All Big News Of Entertainment In Hindi - TV9hindi.com

मनोरंजन जगत में घटने वाली घटनाओं से लोग खुद को अपडेट रखना चाहते हैं. आए दिन मनोरंजन जगत में कुछ ना कुछ होता रहता है, जिसकी वजह से हस्तियां सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं. अपने पसंदीदा कलाकार से जुड़ी खबरों से जुड़े रहने के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं. गुरुवार का दिन भी मनोरंजन जगत के लिए बहुत खास रहा. जहां एक तरफ राजकुमार राव की हिट द फर्स्ट केस और किच्चा सुदीप की विक्रांत रोणा का ट्रेलर रिलीज हुआ. वहीं, दूसरी ओर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) का आखिरी गाना एसवाईएल भी जारी कर दिया गया. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, कई खबरों ने सुर्खियां बटोरीं. अगर आपने इन खबरों को मिस कर दिया है तो उन्हें आप Entertainment Top 5 में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

मौत के बाद फिर सुनाई दी मूसेवाला की आवाज!

पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के निधन के 26 दिनों बाद उनका आखिरी गाना ‘SYL’ रिलीज कर दिया गया है. सिद्धू मूसेवाला अपने गानों के जरिए अपने मन की बात कहते थे. उनका लेटेस्ट रिलीज्ड गाना इसी का प्रमाण है. दरअसल, ‘SYL’ मूल रूप से सतलुज-यमुना लिंक का एक छोटा सा वर्जन मात्र है. ये गाना नदी के पानी को लेकर पंजाब के अधिकारों की बात करता है. साथ ही इस गाने में उन सिख कैदियों के बारे में भी बात की गई है जिन्हें कथित झूठे आरोपों के तहत सजा सुनाई गई थी.

ये भी पढ़ें- इस खबर को यहां क्लिक करके विस्तार से पढ़िए…

किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

काफी समय से किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona) चर्चा में है. इस फिल्म का कुछ समय पहले ही टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद लोग इसके ट्रेलर को लेकर इंतजार कर रहे थे और अब फैंस के इंताजर को और आगे न बढ़ाते हुए फिल्म निर्माताओं ने इसके ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. इसका ट्रेलर बहुत ही सस्पेंस से भरा हुआ है, जिसके किच्चा सुदीप एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. एक अनसुलझगी कहानी को सुलझाने के लिए किच्चा सुदीप बेकरार नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस खबर को यहां क्लिक करके विस्तार से पढ़िए…

क्रिकेटर सरफराज खान का सिद्धू मूसेवाला को इमोशनल ट्रिब्यूट

पंजाबी सिंगर-रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. लोग उनके गानों को तो पसंद करते ही हैं बल्कि उनके व्यक्तित्व से भी लोग खासा प्रभावित थे. हालांकि, वो अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी कमी आज भी लोगों को काफी खल रही है. हाल ही में रणजी ट्रॉफी में परफॉर्म करते हुए क्रिकेटर सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने सिद्धू मूसेवाला को उनके ही अंदाज में स्टेडियम के बीचों बीच एक इमोशन ट्रिब्यूट दिया. शायद ही ऐसा ट्रिब्यूट अब तक किसी ने भी उन्हें दिया होगा. ये ट्रिब्यूट उन्होंने फाइनल मैच में बेहतरीन परफॉर्म करने के बाद दी.

ये भी पढ़ें- इस खबर को यहां क्लिक करके विस्तार से पढ़िए…

राजीव और चारू के बीच फिर बढ़ीं दूरियां!

चारू आसोपा एक टीवी स्टार हैं. चारू असोपा को स्टार प्लस के शो मेरे अंगने में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा गया था. साल 2019 में उन्होंने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी रचाई थी. हालांकि, जबसे इन दोनों की शादी हुई है, तबसे ये कपल हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहा है. इतना ही नहीं, कई बार इनकी इंस्टाग्राम फोटोज को ट्रोल भी किया गया. हाल फिलहाल में खबर मिली है कि यह कपल अब साथ नहीं रहना चाहता, क्योंकि दोनों के बीच में कंपैटिबिलिटी इश्यू है. पहले भी दोनों के अलग होने की खबरें सामने आई थीं, लेकिन बाद में दोनों में सुलह हो गई थी.

ये भी पढ़ें- इस खबर को यहां क्लिक करके विस्तार से पढ़िए…

सोनम कपूर ने की राजेंद्र नगर के लोगों से वोट डालने की अपील

सोनम कपूर ने राजेंद्र नगर विधानसभा के वोटर्स से अपील है कि वे लोग आगे आएं और आज यानी 23 जून को राजेंद्र नगर में हो रहे उपचुनावों में अपना वोट दें. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सोनम कपूर को दिल्ली के चुनाव अधिकारियों द्वारा एक आइकन के रूप में चुना गया था. सोनम कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही हैं- हैलो दोस्तों, मैं हूं सोनम कपूर. राजिंदर नगर में रहने वाले सभी लोगों से निवेदन करती हूं कि 23 जून को होने वाले उपचुनाव में आप सभी अपने परिवारों और मित्रों के साथ आकर वोट करें.

ये भी पढ़ें- इस खबर को यहां क्लिक करके विस्तार से पढ़िए…

Similar Posts