TOP 5 News: मेट गाला में शिरकत करेंगी दीपिका पादुकोण, आथिया शेट्टी और केएल राहुल नहीं करेंगे इस साल शादी, पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें

Deepika Kl Rahul Athiya And Yash

मनोरंजन जगत (Entertainment Industry) में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा होता है जो सुर्खियों में आ ही जाता है. वहीं, अपने स्टार्स से जुड़ी खबरें जानने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक रहते हैं. शुक्रवार का दिन भी मनोरंजन जगत के लिए बहुत अहम रहा. जहां एक तरफ दुनिया के सबसे बड़े ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहुंचेंगी मेट गाला में तो आथिया की एक खास दोस्त ने बताया है कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी इस साल शादी (KL Rahul And Athiya Shetty Marriage) नहीं करने वाले हैं. इस बुधवार मनोरंजन जगत की कई मुख्य खबरें सुर्खियों में आईं. अगर आपने इन खबरों को मिस कर दिया है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, इन खबरों को आप Entertainment Top 5 में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

Met Gala 2022 : दीपिका पादुकोण फिर करेंगी मेट गाला में शिरकत, दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी बनाने जा रही है ब्रांड एंबैसडर

बेहद टैलेंटेड और गॉर्जियस ब्यूटी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. 2007 से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली दीपिका आज एक बड़ी शख्सियत बन चुकी हैं. ऐसे में बॉलीवुड की ये दीवा इस बार भी सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) में शिरकत करने जा रही हैं और इस बार वो दुनिया के सबसे बड़े ब्रांड की इंडियन ब्रांड एंबेसडर बनकर रेड कार्पेट पर पहुंचेंगी. दीपिका कल मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं, जहां वो अपने ही स्वैग में नजर आ रही थीं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार डायट सब्य ने इस बात की जानकारी की दी है कि 2 मई को होने जा रहा मेट गाला 2022 में इस बार दीपिका लुइ विटोंन के अटायर में तहलका मचाएंगी साथ ही कहा जा रहा है कि लुइ विटोंन अप्रैल के अंत में अपनी ब्रांड एंबेसडर की घोषणा करेगा.

No Wedding This Year: 2022 में नहीं होगी आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी, खास दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में इस साल दो बड़ी शादियां हुई हैं जिसमें एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की थी, तो हाल ही हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी भी लाइम लाइट में रही. इसके बाद इस खबर ने खूब हंगामा मचा रखा था कि लंबे समय से डेट कर रहे एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul-Athiya Shetty dating) भी इस साल के अंत में शादी करने वाले हैं लेकिन अब इस पर जो ताजा अपडेट सामने आई है वो आथिया और केएल राहुल के फैंस को निराश कर देगी क्योंकि ये शादी इस साल नहीं होगी. TOI के रिपोर्ट के मुताबिक आथिया की एक खास दोस्त ने इस साल के विंटर में होने जा रही इस कपल को शादी की खबर को महज अफवाह बताया है. उन्होंने कहा है कि ऐसा मुमकिन नहीं है क्योंकि आथिया और केएल राहुल दोनों ही इस साल काफी बिजी हैं. जहां आथिया के पास एक बड़ी फिल्म और एक वेब सीरीज है तो वहीं राहुल आने वाले वर्ल्ड कप और कई टूर्नामेंट्स में व्यस्त रहेंगे.ऐसे में शादी को लेकर इस जोड़ी का कोई प्लान नहीं है. खैर इस अपडेट से जाहिर है आथिया और केएल राहुल के उन चाहने वालो को दिल जरूर टूटेगा जो उनकी जल्द होने वाली शादी की खबर पर खुशियां मना रहे थे.

KGF 2 Box Office Collection : 6 दिन में ही यश स्टारर केजीएफ 2 ने बना लिया नया रिकॉर्ड, 1000 करोड़ कमाने से बस कुछ कदम दूर

सुपरस्टार यश (Yash) स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और यश की इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बना लिए हैं. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को रिलीज हुए छह दिन हो गए हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है, फिर वो चाहे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हो या फिर अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर. फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि यश स्टारर केजीएफ 2 आज हिंदी बेल्ट में 250 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी. तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के छठे दिन 19.14 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके साथ ही फिल्म की हिंदी बेल्ट में अब तक की कुल कमाई 238.70 करोड़ रुपये हो गई है. माना जा रहा है कि फिल्म आज 250 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी और अगर ऐसा होता है तो सबसे तेजी से हिट होने वाली ये पहली फिल्म होगी.

T Rama Rao Passed Away : नहीं रहे डायरेक्टर टी रामा राव, 84 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक दुख भरी खबर सामने आई है. दिग्गज फिल्म डायरेक्टर तातिनेनी रामा राव का निधन हो गया है. मंगलवार की रात टी रामा राव ने आखिरी सांस ली. 84 साल की उम्र में (T Rama Rao Age) उन्होंने दुनिया से विदा ली. बता दें, टी रामाराव काफी समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे. ऐसे में उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल (T Rama Rao Last Breath in Chennai) में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. टी रामा राव का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. टी रामा राव ने अपने करियर में काफी काम किया. उन्होंने हिंदी और तेलुगु में फिल्में बनाईं.

Jersey: शाहिद कपूर करते हैं जर्सी के निर्माताओं को बार-बार कॉल, आखिर किस बात का सता रहा है उन्हें डर?

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी (Jersey) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने कहा है कि वो हर रात फिल्म के निर्माताओं को ये पुष्टि करने के लिए फोन करते हैं कि रिलीज को फिर से स्थगित नहीं किया जा रहा है. स्पोर्ट्स ड्रामा, जिसमें मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और शाहिद के पिता पंकज कपूर भी हैं, 22 अप्रैल को स्क्रीन पर आने वाली है. इसकी रिलीज में पहले ही दो बार देरी हो चुकी है. हालांकि, ये फिल्म अब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. जल्द ही ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म पहले 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने कानूनी समस्या की वजह से इसे दूसरी बार स्थगित कर दिया था. ये 31 दिसंबर, 2021 को अपनी ऑरजिनल रिलीज के बाद आया था, जिसे भारत में ओमाइक्रोन के बढ़ते मामलों की वजह से इस साल अप्रैल में रिलीज के लिए तय किया गया था. शाहिद ने हाल ही में मजाक में कहा कि उन्होंने निर्माताओं को चेतावनी दी है कि अगर तीसरी बार फिल्म में देरी हुई तो जनता फिल्म को एक और मौका नहीं देगी.

Similar Posts