Top 5 : सुकेश के साथ नाम जुड़ने पर चाहत खाना ने किया रियेक्ट, इश्कबाज़ फेम इस एक्ट्रेस का निधन

Chahat Khanna

मनोरंजन जगत में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा होता है, जो सुर्खियों में छाया जा है. रविवार का दिन भी मनोरंजन जगत के लिए कुछ ऐसा ही गुजरा. ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जोड़े जाने के बाद टीवी की मशहूर अभिनेत्री चाहत खन्ना को लेकर ये दावा किया गया था कि वो तिहाड़ जेल में उससे मिलने गई थीं. तो वहीं, टेलीविजन जगत की जानी मानी अदाकारा निशी सिंह के निधन से पूरी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, इस तरह की कई खबरें रविवार को सुर्खियों में बनी रहीं. अगर आपसे मनोरंजन जगत की कोई बड़ी खबर मिस हो गई है, तो उसे आप यहां Entertainment Top 5 में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

सुकेश के साथ नाम जुड़ने पर चाहत खन्ना ने किया रिएक्ट, कहा- ‘मुझे इस पर हंसी आ रही है’

इस खबर को यहां विस्तार से पढ़ें

ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जोड़े जाने के बाद टीवी की मशहूर अभिनेत्री चाहत खन्ना को लेकर ये दावा किया गया था कि वो तिहाड़ जेल में उससे मिलने गई थीं. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही की कथित संलिप्तता की वजह से ये मामला काफी सुर्खियों में है. हाल ही में निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का नाम इस केस में सामने आया था, जिसके बाद बहुत सारे सवाल उठने लगे थे. अब चाहत खन्ना ने इस पर रिएक्ट किया है.

‘ये वक्त हमारी बहनों का साथ देने का है’, चंडीगढ़ विवि घटना पर छलका सोनू सूद का दर्द

इस खबर को यहां विस्तार से पढ़ें

सोनू सूद बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो देश में होने वाले हर अहम मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. एक दमदार एक्टर के साथ साथ वो पूरे देशवासियों के एंजल भी हैं. कोरोना वायरस के दौर से सोनू सूद ने जिस तरह लोगों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया था तभी से लोग उन्हें पूजने लगे हैं. हाल ही में पंजाब के मोहाली जिले की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से जुड़े एमएमएस कांड को लेकर एक्टर ने ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की है कि ये वक्त हमारी बहनों के साथ खड़े होने का है.

जैकलीन फर्नांडिस को दिल्ली पुलिस ने फिर भेजा समन, आज होना होगा पेश

इस खबर को यहां विस्तार से पढ़ें

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के रंगदारी मामले में जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस मामले में बुधवार 14 सितंबर को एक्ट्रेस को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने समन भेजकर पूछताछ की थी. जिसके बाद अब जैकलीन को एक बार फिर से EOW के ऑफिस में पेश होना होगा. बता दें कि 19 सितंबर सोमवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा एक्ट्रेस से एक बार फिर से पूछताछ करेगी. जैकलीन को अबतक इस मामले में तीन बार समन भेजा जा चुका है. इसके पहले नोरा फतेही से भी ईओडब्ल्यू ने इन्वेस्टिगेशन किया था.

‘इश्कबाज’ फेम निशी सिंह का निधन, चार सालों से जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही थीं जंग

इस खबर को यहां विस्तार से पढ़ें

टेलीविजन जगत की जानी मानी अदाकारा निशी सिंह के निधन से पूरी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है. टीवी शो इश्कबाज, कुबूल है जैसे पॉपुलर शोज में उन्होंने अपनी एक्टिंग से चार चांद लगाए थे और घर घर में पहचान बनाई थी. खबरों की मानें तो रविवार 18 सितंबर को उन्होंने पूरी दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि पिछले चार सालों से वो गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं. जिसके बाद अब जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ते लड़ते वो ये जंग हार गईं और अब हमारे बीच नहीं रहीं.