Top 5: सुकेश के बारे में दोस्तों ने दी थी जैकलीन को चेतावनी, सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या! पढ़ें मनोरंजन की खबरें

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, कई खबरें शनिवार को सुर्खियों में बनी रहीं. अगर आपसे मनोरंजन जगत की कोई बड़ी खबर मिस हो गई है, तो उसे आप यहां Entertainment Top 5 में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

जैकलीन फर्नांडीज

Image Credit source: Instagram

मनोरंजन जगत में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा होता है, जो सुर्खियों में छाया जा है. शनिवार का दिन भी मनोरंजन जगत के लिए कुछ ऐसा ही गुजरा. एक तरफ जहां सुकेश चंद्रशेखर को लेकर जैकलीन के कुछ दोस्तों ने उन्हें चेतावनी दी थी तो वहीं, आमिर खान के भाई फैसल खान ने ये खुलासा करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, इस तरह की कई खबरें शनिवार को सुर्खियों में बनी रहीं. अगर आपसे मनोरंजन जगत की कोई बड़ी खबर मिस हो गई है, तो उसे आप यहां Entertainment Top 5 में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

सुकेश के साथ शादी करना चाहती थीं जैकलीन, दोस्तों ने ठग के खिलाफ दी थी चेतावनी

इस खबर को यहां विस्तार से पढ़ें

जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महाठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े ₹200 करोड़ के रंगदारी मामले की जांच कर रही टीम के अधिकारियों का कहना है कि एक्ट्रेस को उनके कुछ बॉलीवुड सहयोगियों और दोस्तों ने उन्हें सुकेश के बारे में चेतावनी दी थी, लेकिन उन्होंने उन बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि, जैकलीन फर्नांडिस सुकेश से शादी करने की भी प्लानिंग कर रही थीं.

आमिर खान के भाई फैसल ने किया दावा, सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या

इस खबर को यहां विस्तार से पढ़ें

आमिर खान के भाई और अभिनेता फैसल खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई थी. उन्होंने ये भी कहा कि कभी-कभी इस तरह की सच्चाई सामने नहीं आती. ये प्रार्थना करता हूं कि सच्चाई जल्द ही सामने आए. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के काफी समय बाद इस खबर को लेकर फिर से सुगबुगाहट बढ़ गई है. हालांकि, लोगों ने तो ये उम्मीद ही छोड़ दी है कि इस केस में किसी का भी नाम सामने आएगा.

अक्षरा सिंह ने वीडियो वायरल करने वालों पर साधा निशाना, कहा- टूटने वाली नहीं

इस खबर को यहां विस्तार से पढ़ें

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का कथित एमएमएस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब इस वीडियो को लेकर इस खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से बातचीत करते हुए इस प्राइवेट वीडियो लेकर चुप्पी तोड़ी हैं. आपको बता दें, अक्षरा सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस में से हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. अपनी एक्टिंग से लाखो दर्शकों का दिल जीतने वाली ये एक्ट्रेस इस कथित वीडियो से काफी नाराज हैं.

डॉक्यूमेंट्री के बाद एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की कहानी पर बन रही है फिल्म

इस खबर को यहां विस्तार से पढ़ें

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ट्रायल के चर्चित ट्रेलर के रिलीज के बाद जॉनी वर्सेज एम्बर: द यूएस ट्रायल डॉक्यूमेंट्री फिल्म रिलीज कर दी गई थी.लेकिन जल्द रिलीज होने वाली हॉट टेक: द डेप / हर्ड एक अलग तरह की फिल्म होगी. वैराइटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, हॉट टेक: द डेप/हर्ड ट्रायल जॉनी और एम्बर के बीच मानहानि के मामले को लेकर कहानी बयां करेगी.

रणवीर शौरी के पिता केडी शौरी का 92 साल की उम्र में हुआ निधन

इस खबर को यहां विस्तार से पढ़ें

ये भी पढ़ें



अभिनेता रणवीर शौरी के पिता और फिल्म निर्माता केडी शौरी का 92 साल की उम्र में निधन हो गया. रणवीर शौरी ने इस बात की जानकारी शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर दी है. अभिनेता रणवीर शौरी ने ट्विटर पर अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनके निधन को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने अपने पिता के निधन पर कहा कि, वो मेरी प्रेरणा और सुरक्षा का सबसे बड़ा स्त्रोत थे. उनके निधन पर बॉलीवुड के स्टार्स भी अपनी संवेदनाएं भेज रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.