Top 5: जानिए ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में क्या होगा खास, रिया चक्रवर्ती को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद

आलिया रणबीर सुशांत सिंह राजपूत

मनोरंजन की दुनिया में (Entertainment Industry) आए दिन तमाम ऐसी खबरें देखने को मिलती हैं जो न्यूज चैनल्स की सुर्खियां बन जाती हैं. साथ ही, इस खबरों को दर्शक और सेलिब्रिटीज के फैंस भी जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. मंगलवार का दिन भी कुछ ऐसा ही रहा मनोरंजन जगत के लिए. केवल बॉलीवुड (Bollywood) ही नहीं टीवी इंडस्ट्री और ओटीटी प्लेटफॉर्म भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं. हम आपके लिए बीते दिन की खबरों से रूबरू होने का एक और शानदार मौका लाए हैं. यहां देखिए और पढ़िए Entertainment 5 की अहम खबरें विस्तार से…

Brahmastra Trailer : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिप किस से लेकर शाहरुख खान के साइंटिस्ट वाले रोल तक, जानिए ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में क्या होगा खास

सात सालों से रणबीर कपूर (Ranbir Kapooor) और आलिया भट्ट के फैंस को उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने का का इंतजार है. काल यानी 15 जून को अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज होगा. 3डी में रिलीज होने वाले इस ट्रेलर में क्या कुछ होने वाला है इस बात की जानकारी इंडिया टुडे ने अपने रिपोर्ट में दी है. रणबीर और आलिया (Alia Bhatt) की फैंटसी फिक्शन फिल्म में शानदार वीएफएक्स और सीजीआई का इस्तेमाल किया गया है. इस फिल्म में दर्शकों को अच्छाई और बुराई की आपस में चलने वाली जंग देखने मिलने वाली है. मेकर्स ने यह अनोखी जंग दिखाने के लिए स्पेशल इफेक्ट्स का जमकर इस्तेमाल किया है.

ये भी पढ़ें- इस स्टोरी के बारे में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Sushant Singh Rajput: इन फिल्मी किरदारों की वजह से आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput), बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के रूप में शुमार थे, जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर खुद की मौजूदगी को इंडस्ट्री में कायम कर रखा था. दो साल पहले अभिनेता ने आज के ही दिन यानी 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में फांसी लगा ली थी. जिसके बाद से उन्हें उनके फैंस आज तक याद करते हैं. उनकी मौत के बाद पूरे देश में मातम का माहौल था. अपने करियर के दौरान अभिनेता ने कई ऐसे किरदार निभाए जिसकी वजह से वो आज भी अपने फैंस और चाहने वालों के दिलों में जिंदा हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कोई फिल्मी बैकग्राउंड ना होने के बावजूद सुशांत सिंह ने खुद को एक एक्टर के रूप में कई फिल्मों के द्वारा निखारा. एक्टर के इसी किरदार ने उन्हें हमेशा के लिए अमर कर दिया.

ये भी पढ़ें- इस स्टोरी के बारे में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Rhea Chakraborty Remembers Sushant: रिया चक्रवर्ती को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, अभिनेता की पुण्यतिथि पर शेयर की स्पेशल फोटो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही आज हमारे बीच ना हों लेकिन उनके द्वारा निभाए गए किरदार आज भी हमारे बीच जिंदा हैं. आज से ठीक दो साल पहले यानी 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था. तब से लेकर आज तक सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा मामला एक रहस्य बनकर रह गया है. इस बीच, एक्टर रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने आज के दिन सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- इस स्टोरी के बारे में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Justin Bieber Health Update : जस्टिन बीबर ने नहीं मानी हार, चेहरा पैरालाइज होने के बावजूद कहा यह तूफान भी गुजर जाएगा

जब से पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपने फैंस के साथ फेस पैरालाइज होने की खबर शेयर की है, तब से उनके फैंस अपने पसंदीदा सिंगर के स्वास्थ्य को लेकर काफी ज्यादा चिंतित हैं. हाल ही में जस्टिन ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है. इस स्टोरी में यह मशहूर सिंगर अपने फैंस को उनकी हेल्थ के बारें में अपडेट दे रहे हैं. जस्टिन के फैंस के लिए यह काफी भावुक करने वाला मैसेज है क्योंकि इतनी परेशानियों के बावजूद उनका यह लाडला सिंगर हार मानने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें- इस स्टोरी के बारे में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Anushka Shetty Brother: बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के भाई को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए क्या है पूरा माजरा

इंटरनेट पर वायरल हो रही रिपोर्टों की मानें तो, बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के भाई गुनारंजनशेट्टी को कुछ दिनों से जान से मारने की धमकियां मिल रही है. आपको बता दें, गुनारंजन शेट्टी कर्नाटक के एक मशहूर बिजनेसमैन हैं. बार बार मिल रही इन धमकियों की वजह से अनुष्का के भाई ने अब कर्नाटक सरकार से उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के लिए अनुरोध किया है. गुनारंजनशेट्टी(Gunranjan Shetty) को यह डर लग रहा है कि उनकी जान को धमकी देने वालों से खतरा है. रिपोर्ट्स में यह भी लिखा हुआ है कि गुणरंजन ने कथित तौर पर कर्नाटक राज्य के गृह मंत्री को एक पत्र भी लिखा है.

ये भी पढ़ें- इस स्टोरी के बारे में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Similar Posts