TMC MP ने ममता के मंत्री पर उठाये सवाल, कहा-मैं खेल मंत्री को नहीं मानता, VIDEO वायरल

तृणमूल कांग्रेस के सांसद और प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी प्रसून बनर्जी ने ममता बनर्जी के खेल मंत्री को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि वह विधायक मदन मित्रा के अतिरिक्त किसी दूसरे को खेल मंत्री के रूप में स्वीकार नहीं कर सकते हैं.

फोटोः विधायक मदन मित्रा और टीएमसी सांसद प्रसून बनर्जी.

Image Credit source: Tv 9 Bharatvarsh

भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरी पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार की मुसीबतें घटने का नाम नहीं ले रही है. अब तृणमूल कांग्रेस के सांसद और प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी प्रसून बनर्जी ने सीएम ममता बनर्जी के कैबिनेट के खेल मंत्री को लेकर सवाल उठाये है. प्रसून बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दावा करते सुने जा सकते हैं कि वह मदन मित्रा के अलावा और किसी को खेल मंत्री नहीं मानते हैं. वह एक सांसद के तौर पर हैरान हैं कि मदन मित्रा राज्य कैबिनेट में नहीं हैं. हालांकि टीवी 9 हिंदी ने इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की है.

पार्टी के सांसद प्रसून बनर्जी ने तृणमूल विधायक मदन मित्रा की तारीफ की. उन्होंने कहा कि वह मदन मित्रा के बाद तृणमूल सरकार के खेल मंत्री के रूप में किसी और के बारे में नहीं सोच सकते.

पूर्व मंत्री मदन मित्रा की प्रशंसा में सांसद ने बांधे पुल

प्रसून बनर्जी ने कमरहाटी के विधायक के साथ बैठक मंच से मदन मित्रा की प्रशंसा की. वह वीडियो पहले ही वायरल हो चुका है. उस वीडियो में प्रसून बनर्जी ने कहा, ”अगर तृणमूल सरकार की ओर से कोई खेल मंत्री है तो मदन मित्रा ही हैं. मैं किसी और को खेल मंत्री के रूप में स्वीकार नहीं करता. मुझे आश्चर्य है कि उनका नाम हमारे मंत्रिमंडल में नहीं है. एक सांसद के तौर पर मैं हैरान हूं.” बता दें कि प्रसून बनर्जी और मदन मित्रा को शनिवार को बाली में एक स्वैच्छिक संगठन समारोह में आमंत्रित किया गया था. इसी मौके पर उन्होंने यह टिप्पणी की.

ये भी पढ़ें



खेल मंत्री के रूप में मदन मित्रा के कार्यों की सराहा

वायरल वीडियो में तृणमूल सांसद प्रसून बनर्जी भी राज्य के खेल मंत्री के रूप में मदन मित्रा की सक्रिय भूमिका की सराहना करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, “हमने एक फुटबॉल अकादमी बनाई. मशहूर फ़ुटबॉल अकादमी…गौतम सरकार निर्देशक थे… रातों-रात हो गई.. मदन मित्रा ने खेल के लिए जो किया है वह अद्वितीय है. परिवहन के क्षेत्र में भी काम किया. प्रसून बनर्जी के बयान को लेकर बीजेपी नेतृत्व ने सत्ताधारी खेमे पर हमला बोला है. बीजेपी की ओर से राहुल सिन्हा ने कहा, “मदन मित्रा का आज पार्टी में कोई जगह नहीं है. इसलिए अब वह पार्टी से अलग हो गए हैं. अब पार्टी के साथियों की हालत देखकर कीचड़ में मछली पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.