TJEE 2022 Admit Card: त्रिपुरा जेईई एडमिट कार्ड जारी, tbjee.nic.in से करें तुरंत डाउनलोड

Tripura Jee Exam 2022

Tripura JEE exam 2022: त्रिपुरा बोर्ड ऑफ ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन ने त्रिपुरा जेईई (TJEE 2022) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है.त्रिपुरा जेईई परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक टीबीजेईई वेबसाइट – tbjee.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए पंजीकरण नंबर और पासवर्ड दर्ज करने की जरूरत होगी. त्रिपुरा जेईई परीक्षा (TJEE Exam 2022) 27 अप्रैल को आयोजित होने वाली है. त्रिपुरा जेईई एडमिट कार्ड एग्जाम के लिए बहुत ही जरूरी दस्तावेज है, इसलिए, उम्मीदवार इसे परीक्षा केंद्र में ले जाना न भूलें. नहीं तो उन्हें परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी. हॉल टिकट डाउनलोड करने में किसी तरह की कोई परेशानी आ रही है तो उम्मीदवार नीचे दिए गए स्टेप्स की मदद ले सकते हैं.

ऐसे करें टीजेईई एडमिट कार्ड डाउनलोड (How to Download TJEE 2022 admit Card)

सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट tbjee.nic.in पर जाएं.

होमपेज पर, टीजेईई 2022 के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करें लिंक पर क्लिक करें.

उसके बाद अपना पंजीकरण नंबर और पासवर्ड दर्ज करें.

अपने टीजेईई 2022 एडमिट कार्ड पर सभी दी गई जानकारी ध्यान से देखें.

डाउनलोड करें और प्रिंटआउट लें.

डायरेक्ट एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

इन बातों का रखें ख्याल

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें की किसी तरह की कोई गलत जानकारी न दी गई हो. किसी तरह की कोई गलती होने पर उम्मीदवार विभाग द्वारा सुधार कर सकते हैं. एडमिट कार्ड पर परीक्षा से संबंधित सभी जानकारी दी जाएगी. साथ ही परीक्षा में कोरोना के नियमों का पालन भी करना अनिवार्य है.

27 अप्रैल को होगी परीक्षा

उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना होगा कि वे अपने संबंधित केंद्रों पर टीजेईई 2022 परीक्षा के लिए अपने प्रवेश पत्र ले जाएं. प्रवेश पत्र के बिना उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. त्रिपुरा संयुक्त प्रवेश परीक्षा (टीजेईई 2022) 27 अप्रैल के लिए निर्धारित है. परीक्षा सभी उम्मीदवारों के लिए तीन स्लॉट में आयोजित की जाएगी. कैलेंडर के अनुसार, टीबीजेईई द्वारा टीजेईई 2022 आंसर-की 29 अप्रैल, 2022 को जारी की जाएगी. उसके बाद रिजल्ट जारी किया जाएगा.

Similar Posts