The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा के शो पर अजय देवगन का खुलासा, बताया क्या अमिताभ बच्चन को निर्देशित करना था मुश्किल?

Ajay Devgn With Runway 34 Team In Kapil Sharma Show

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) देश विदेश में काफी लोकप्रिय हो चुका है. हर शनिवार और रविवार को कॉमेडियन कपिल शर्मा के इस शो पर कई नामी हस्तियों का जमावड़ा लगता है. इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म ‘रनवे 34’की कास्ट मेहमान बनकर आने वाली है. कपिल शर्मा के इन मेहमानों में अजय देवगन (Ajay Devgn), रकुल प्रीत सिंह, आकांक्षा सिंह और अंगिरा धर जैसे कलाकार शामिल हैं. शो में फिल्म की टीम द्वारा मूवी के कलाकारों से जुड़े हुए कई राज खोले जाएंगे. इसके साथ ही कपिल शर्मा भी फिल्म की टीम के साथ फुल ऑन मस्ती करते हुए दिखेंगे.

अजय का अमिताभ को निर्देशित करने का कैसा था अनुभव?

फिल्म के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा, अजय देवगन से फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन को निर्देशित करने के अपने अनुभव को साझा करने के लिए कहेंगे. अपने अनुभव के बारे में बताते हुए अजय देवगन ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मुझे ज्यादा कुछ कहने की जरूरत है. अमित जी तो बस अमित जी हैं. दिग्गज हैं. उनसे हमेशा कुछ न कुछ सीखने को मिलता है. मैं उन्हें और उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं. उनके साथ काम करना सहज है, इसलिए उन्हें निर्देशित करना मुश्किल नहीं था. वह निर्देशक के अभिनेता हैं. वह वही करते हैं जो आप उनसे कराना चाहते हैं. वह वास्तव में आपको प्रेरित करते हैं.

अमिताभ बच्चन के साथ-साथ अजय देवगन ने उन पुराने दिनों को भी याद किया, जब उन्होंने दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी के साथ काम किया था. अभिनेता ने 1991 में फिल्म फूल और कांटे में दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा कि अमरीश जी मेरे लिए पिता की तरह थे. वह उद्योग में अब तक के सबसे अच्छे इंसानों में से एक थे.

आपको बता दें कि रविवार को फिल्म ‘रनवे 34’ की टीम द कपिल शर्मा शो पर आने वाली है. सोनी टीवी ने कल शो का एक प्रोमो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था, जिसमें कपिल शर्मा, अजय देवगन के साथ मस्ती करते हुए नजर आए थे.

प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि अजय देवगन को देखते ही कपिल उनसे कहते हैं कि अजय सर को सूट बूट में देखकर मुझे लगा कि कहीं आपने बैंक तो नहीं जॉइन कर लिया है. कपिल की इस बात का जवाब देते हुए अजय देवगन उनपर तंज कसते हुए कहते हैं कि तू खुद तो ढंग के कपड़े पहनता नहीं है, इसलिए मुझे लगा कि अच्छे कपड़े पहनते हैं ताकि शो को थोड़ा ऊपर ले जा सकें. इसके बाद कपिल पूरी टीम के साथ मस्ती करते हुए भी वीडियो में देखे जा सकते हैं.

यहां देखिए कपिल शर्मा शो का प्रोमो

Similar Posts