Swara Bhasker Troll: महाराष्ट्र राजनीतिक संकट पर तंज कसने के चक्कर में ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, एक यूजर बोला- डियर गवार आंटी…

Swara Bhasker Troll

Swara Bhasker on Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में राजनीतिक धमासान जारी है. बगवाती तेवर दिखाने वाले शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे ने पार्टी की नींव को हिलाकर रख दिया है. महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर अब बॉलीवुड सितारे भी मुखर होकर अपनी राय रख रहे हैं. ‘मिर्जापुर’ फेम एक्टर दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu Sharma) के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने महाराष्ट्र राजनीति पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. स्वरा भास्कर का कहना है कि महाराष्ट्र की राजनीति में बंपर सेल चल रही है. हालांकि, अपने इस ट्वीट को लेकर अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ट्रोल हो गई हैं.

महाराष्ट्र की राजनीति में चल रह उठापटक पर अपनी भड़ास निकालते हुए स्वरा भास्कर ने अपना गुस्सा जाहिर किया. स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा- ये सब क्या बकवास चल रही है. हम क्यों वोट देते हैं. चुनाव के बजाए हर पांच साल के लिए बंपर सेल डाल दो.

यहां देखिए Swara Bhasker का ट्वीट

हालांकि, हर बार की तरह स्वरा भास्कर अपनी राय पर ट्रोल हो गई हैं. स्वरा भास्कर जब भी देश या अन्य किसी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने की कोशिश करती हैं, सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ही ट्रोल कर देते हैं. अपने हालिया ट्वीट पर भी स्वरा भास्कर को ट्विटर यूजर्स खूब खरीखोटी सुना रहे हैं.

एक यूजर ने तो स्वरा को यह कहते हुए ट्रोल कर दिया कि तुम दिल्ली की वोटर हो, इसलिए महाराष्ट्र की वोटर बनने की कोशिश मत करो. इस यूजर ने लिखा- देख पहली बात तो तू दिल्ली की वोटर है, महाराष्ट्र की वोटर मत बन, दूसरी बात महाराष्ट्र ने बीजेपी-एसएस को वोट दिया था और देवेंद्र फडणवीस को सीएम बनना था, तो जब तू ढाई साल से मुंह में उंगली लगा के चुप बैठी थी तो अब भी बैठी रह.

एक अन्य यूजर ने लिखा- ये महाराष्ट्र की वोटर तक नहीं है. ढाई साल तक एनसीपी कांग्रेस सत्ता में बैठे थे, जबकि वोट जनता ने बीजेपी को दिया था, तब मुंह में फेविकोल लगाया था, अब यहां ज्ञान पेल रही है.

इस तरह कई लोगों ने स्वरा को जमकर ट्रोल किया है…

महाराष्ट्र की राजनीति पर कमेंट करने को लेकर स्वरा तो ट्रोल हुई हीं, लेकिन कल दिव्येंदु शर्मा भी अपने एक ट्वीट के कारण खूब घिरे. दिव्येंदु शर्मा ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि सेल चल रही है, एमएलए लेलो. इस तरह के नेता राजनीति को सिर्फ एक प्रोफेशन समझते हैं. दिव्येंदु को इस ट्वीट पर घेरते हुए फैंस ने कहा था कि आप एक्टिंग पर ध्यान दो तो अच्छा है, राजनीति में न घुसें.

Similar Posts