Shocking Video! विशालकाय अगजर ने बछड़े पर एकदम से कर दिया अटैक, देखिए फिर क्या हुआ

Huge Python Attack Calf In A Viral Video

सांप (Snakes) दिखने में छोटा हो या विशालकाय, लोगों की हालत तो दोनों को ही देखकर खराब हो जाती है. दरअसल, सांप जिस फूर्ती से जमीन पर रेंगता है उसे देखकर ही लोगों में दहशत फैल जाती है. वहीं, अगर ये किसी को काट ले तो उसकी मौत भी हो सकती है. यही वजह है कि सांप को देखते ही लोग अपना रास्ता बदल लेते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों सांप से जुड़ा बेहद चौंकाने वाला वीडियो (Snake Video) वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विशालकाय अजगर एक बछड़े (Python Attack Calf) को निगलने के लिए उस पर हमला बोल देता है. ये वीडियो शॉकिंग इसलिए भी है, क्योंकि बछड़े को अजगर की चंगुल से बचाने की बजाए शख्स वीडियो शूट करने में बिजी नजर आता है. इस बात को लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स शख्स को खूब लताड़ रहे हैं.

वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि तकरीबन 10 फीट लंबा अजगर गायों के बाड़े में घुसा आता है. इसके बाद वह एक बछड़े को शिकार बनाने के लिए उस पर अटैक कर देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अजगर ने बछड़े के पैर को बड़ी ही मजबूती से जकड़ा हुआ है. इस दौरान बछड़ा अपनी जान बचाने के लिए बाड़े में इधर-उधर भागता है, लेकिन अजगर की मजबूत पकड़ को छुड़ाने में नाकाम रहता है. हैरानी की बात ये है कि इतना सबकुछ देखने के बाद भी बंदा पूरे घटनाक्रम का वीडियो शूट करने में लगा हुआ है. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये शॉकिंग वीडियो.

वीडियो में देखिए अजगर ने बछड़े पर किया अटैक

बछड़े पर अजगर के अटैक वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर wildlifeanimall नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया की पब्लिक वीडियो शूट करने वाले बंदे पर काफी भड़की हुई है. कमेंट सेक्शन में हर कोई उसे जमकर खरी-खोटी सुना रहा है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जब तुम्हारे बच्चे को अजगर डसेगा, तो ऐसे ही वीडियो बनाना.’ वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, ये कितना निर्दयी इंसान है. ‘बछड़े की मदद करने के बजाए वीडियो शूट करने में बिजी है.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘यकीन नहीं हो रहा है कि इंसान इतना गिर सकता है.’ कुल मिलाकर इस वीडियो को देखने के बाद जनता काफी भड़की हुई है. हर कोई वीडियो शूट करने वाले बंदे को जमकर लताड़ रहा है.

Similar Posts