Shocking Video: महिला बेहोश होकर चलती ट्रेन के नीचे जा गिरी, वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Woman Faints And Fall Off Platform Under Moving Train In Argentina

सोशल मीडिया पर इन दिनों रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें रेलवे स्टेशन (Railway Station) के प्लेटफॉर्म पर खड़ी एक महिला अचानक बेहोश हो जाती है और फिर चलती ट्रेन (Train Accident) के नीचे जा गिरती है. पूरी वारदात स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Footage) में कैद हो गई. इस वीडियो को जिसने भी देखा वो सहम गया है. दिल दहला देने वाली ये घटना अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में 29 मार्च को घटी. जिसका वीडियो अब जाकर इंटरनेट पर वायरल हो गया है. वीडियो क्लिप में महिला को चलती ट्रेन के नीचे सिर के बल गिरते हुए देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर कई लोग ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे होते हैं. इस भीड़ में कैंडेला नाम की एक महिला भी मौजूद है, जो कुछ ही पल बाद भयानक हादसे का शिकार हो जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला बेहोश होने लगती है. इसके बाद बेहोशी की हालत में ही आगे बढ़ते हुए धीमी गति से चल रही ट्रेन जा टकराती है और फिर प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच गैप में सिर के बल गिरती है. यह देखते ही प्लेटफॉर्म पर खड़े बाकी पैसेंजर्स दंग रह जाते हैं. हालांकि, इसके बाद जो कुछ भी हुआ वह किसी चमत्कार से कम नहीं था. चलती ट्रेन के नीचे आने के बावजूद कैंडेला को कुछ नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्लेटफॉर्म पर खड़े पैसेंजर्स ने कैंडेला को सुरक्षित निकाल लिया था. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये वीडियो.

वीडियो में देखिए कैसे चलती ट्रेन के नीचे जा गिरी महिला

कैंडेला ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह कैसे बच गईं. वहीं, मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने कहा- ये किसी चमत्कार से कम नहीं था. इस महिला का पुनर्जन्म हुआ है. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो को @DiamondLouX नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स सहमे हुए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये महिला बाल-बाल बची है. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, मुझे यकीन नहीं हो रहा है. ये किसी चमत्कार से कम नहीं है.

Similar Posts