Shocking Video: बड़े आराम से लोगों के घरों के आगे टहलता दिखा मगरमच्छ, विशालता देख रह जाएंगे दंग

Crocodile Video

दुनिया में यूं तो तमाम तरह के जानवर हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही ऐसे हैं, जो खतरनाक जानवरों में शुमार हैं और जिनके पास जाने की हिम्मत कोई नहीं करता. अब जाहिर सी बात है कि आप शेर का नाम लेंगे. ये बिल्कुल सही भी है. शेर धरती के सबसे खतरनाक जानवरों में से एक हैं. इसके अलावा आप खतरनाक जानवरों में मगरमच्छों को भी शामिल कर सकते हैं. ये भी शेरों से जरा भी कम खतरनाक नहीं होते. इनकी तो विशालता देख कर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं, तो फिर इनके सामने टिकने की हिम्मत और गलती भला कौन करेगा. जिस तरह शेरों को ‘जंगल का राजा’ कहा जाता है, ठीक उसी तरह मगरमच्छों को भी ‘पानी का राजा’ कहा जाता है. आमतौर पर तो मगरमच्छ (Crocodile) चिड़ियाघरों में जंगलों में ही देखने को मिलते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक विशालकाय मगरमच्छ लोगों के घरों के आगे टहलता हुआ दिखाई दे रहा है.

उस मगरमच्छ की विशालता तो देखने लायक है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुबह का समय है और एक विशाल मगरमच्छ एक शख्स के घर के आगे गार्डेन में टहलता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके बाद वह घर के आगे जाकर मुर्दों की तरह पड़ जाता है. फिर दूसरे ही सीन में दिखता है कि मगरमच्छ अपनी मस्ती में टहलता हुआ तालाब के पास आता है और फिर कूद कर तालाब के पानी में उतर जाता है. वो तो गनीमत रही कि मगरमच्छ किसी के घर में नहीं घुसा, वरना तबाही मच जाती.

देखें वीडियो:


यह वीडियो फ्लोरिडा के सरसोटा काउंटी (Sarasota County) का बताया जा रहा है, जिसे सरसोटा काउंटी शेरिफ्स ऑफिस (Sarasota County Sheriff Office) ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. हैरान कर देने वाले इस वीडियो को अब तक 4 लाख 92 हजार व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 3 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. महज 55 सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. एक यूजर ने तो मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा है, ‘वह दिखने में काफी शानदार है. एक बूढ़े आदमी की तरह लग रहा है’.

Similar Posts