Shocking Video: जंगल के रास्ते में कार से उतरकर खड़ा था शख्स, अचानक गुस्सैल हाथी ने दौड़ा दिया

Elephant Attacks Man See What Happened In A Viral Video

वैसे तो हाथियों (Elephants) को सबसे शांत स्वभाव का जानवर माना जाता है. लेकिन अगर इन्हें गुस्सा आ गया, तो फिर ये अपना रौद्र रूप भी दिखा देते हैं. उसके बाद सामने जो कुछ भी हो, उसका तहस-नहस होना तय है. आपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे, जिसमें गुस्सैल हाथी कभी किसी घर को तबाह करते दिखता है तो कभी किसी टूरिस्ट पर हमला बोलते हुए नजर आता है. वहीं, अगर किसी ने जानबूझकर हाथी को उकसाया, तो उसका अंजाम क्या होता है वो आप खुद वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में देख लीजिए. वीडियो में एक शख्स हाथी के गुस्से (Elephant Attack Man) से बचने के लिए सड़क किनारे जंगल में इधर-उधर दौड़ लगाता हुआ नजर आ रहा है. तो आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा?

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल किनारे सड़क पर एक कार खड़ी है, जबकि कुछ लोग बाहर निकलकर पानी पीते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में जंगल से एक विशालकाय हाथी भी निकलते हुए नजर आता है, जिसे शायद कार से उतरे लोगों ने नोटिस नहीं किया. इसके बाद जो नजारा सामने आता है, वह वाकई में दिल दहला देने वाला है. हाथी अपने पास लोगों को खड़े देखकर भड़क जाता है. इसके बाद हाथी कार के बाहर खड़े लोगों में से एक बंदे के पीछे दौड़ लगा देता है. आप देख सकते हैं कि हाथी के गुस्से से बचने के लिए काली टी-शर्ट वाला बंदा कैसे जंगल में इधर-उधर दौड़ लगाने लगता है. यह बंदा किसी तरह हाथी से अपनी जान बचाकर कार के पास पहुंचता है और उसमें बैठने की कोशिश करता है. लेकिन हाथी के डर से गिर जाता है. गनीमत रही कि हाथी उसे नुकसान पहुंचाए बिना जंगल में लौट जाता है.

वीडियो में देखिए कैसे बंदे के पीछे पड़ गया गुस्सैल हाथी

गुस्सैल हाथी के इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर wildtrails.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कुछ ही घंटे पहले अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. हालांकि, ज्यादातर जनता ने बंदे को इस गलती का जिम्मेदार ठहराया है. लोगों का कहना है कि जंगल की दुनिया में जानवरों के स्पेस की रेस्पेक्ट करनी चाहिए. जैसे आप अपने घरों में अजनबियों के प्रवेश से परेशान हो जाते हैं, ठीक वैसे ही जंगली जानवरों को आपसे गुस्सा लगता है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, इंसान अपनी मूर्खता की वजह से जानवरों के हत्थे चढ़ता है.

Similar Posts