Shamshera Trailer Review : एक्शन भी है और रोमांस भी, रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ क्या जीत पाएगी फैंस का दिल?

फिल्म 'शमशेरा' का एक दृश्य

Ranbir Kapoor Shamshera Trailer : आखिरकार लंबे इंतजार के बाद अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का टीजर और पोस्टर्स सामने आने के बाद फैंस रणबीर कपूर के नए किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड थे. जाहिर सी बात है कि ट्रेलर देखने के बाद फैंस की उत्सुकता पर थोड़ा विराम लगा है. आपको बता दें कि ‘संजू’ फिल्म के बाद रणबीर कपूर 4 साल के लंबे अंतराल पर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ट्रेलर में उनका दमदार किरदार काफी पसंद भी किया जा रहा है. शमशेरा कहानी है एक ऐसे हीरो की, जो कर्म से डकैत और धर्म से आजाद है.

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

शमशेरा एक डाकू की नहीं बल्कि 1800 के दशक में अपने अधिकारों और अंग्रेजों से स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ने वाली डकैट जनजाति की कहानी है. ‘शमशेरा’ एक खतरनाक लेकिन रौबदार डाकू और एक डेरा लेकर गांव-गांव घूमने वाली नचनिया की प्रेम कहानी है. रणबीर कपूर डकैत लुक में शानदार दिख रहे हैं. उनका ये नया लुक फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं है. लंबे बाल, दाढ़ी, मूंछ के साथ रणबीर का खूंखार अंदाज दिल जीत लेने वाला है. फिल्म में संजय दत्त ने परफेक्ट विलेन का किरदार निभाया है. फिल्म में संजय दत्त दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में हैं और ग्लैमर गर्ल वाणी कपूर भी अहम रोल में दिखेंगी.

क्या केजीएफ को टक्कर दे पाएगी शमशेरा

‘शमशेरा’ का ट्रेलर की शुरुआत में ही ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की याद आ जाती है. ट्रेलर में लोगों पर अलग-अलग तरह से अत्याचार हो रहा है. ‘केजीएफ 2’ और ‘शमशेरा’ के बीच सबसे बड़ी समानता संजय दत्त हैं. ‘शमशेरा’ में संजय दत्त की झलक ही ‘केजीएफ 2’ के अधीरा की याद दिला देती है. इस फिल्म में भी अभिनेता का किरदार काफी खौफनाक है. यही वजह है कि फैंस कह रहे हैं कि क्या रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’, ‘केजीएफ’ को टक्कर दे पाएगी?

डबल रोल में नजर आए रणबीर कपूर?

फिल्म शमशेरा के ट्रेलर में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आए हैं. जिसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर कपूर फिल्म में नायक की भूमिका निभाने के साथ-साथ पिता के रूप में भी दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि रणबीर कपूर के 12 साल के लंबे करियर में यह पहली बार है जब अभिनेता डबल रोल में नजर आएंगे.

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित शमशेरा में पहली बार संजय दत्त के साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक तरफ जहां संजय दत्त एक शत्रु का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे, वहीं दूसरी तरफ वाणी कपूर नचनिया के रूप में नजर आएंगी.

Similar Posts