Shahrukh Khan apologies : देरी से आने पर शाहरुख खान ने मांगी माफी, बादशाह का यह अंदाज देख दंग रह गए कोरियोग्राफर लॉरेंस डी कुन्हा

Shahrukh Khan

वैसे तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है लेकिन किंग खान अपने नरम और जिंदादिल स्वभाव के लिए सेट पर काफी मशहूर हैं. अभी तक जितने भी एक्टर्स ने शाहरुख खान के साथ काम किया है. सब ने उनकी हमेशा तारीफ की है. उनके रवैये और दिलदारी को मध्यनजर रखते हुए उन्हें शायद उन्हें किंग और बादशाह जैसे नाम दिए गए हैं.हाल ही में सिनेमैटोग्राफर लॉरेंस डी कुन्हा ने भी शाहरुख खान जे जेंटलमैन होने के बारें में एक खुलासा किया है.

यहां देखिए सिनेमैटोग्राफर का पोस्ट

देरी से आने पर मांगी शाहरुख खान ने माफी

सिनेमैटोग्राफर लॉरेंस डी कुन्हा ने काम के सिलसिले में शाहरुख खान से मुलाकात की थी और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख के साथ की फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने बड़े स्टार के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को फैंस के साथ साझा किया. लॉरेंस ने एक लंबा पोस्ट लिखते हुए शाहरुख खान के लिए लिखा कि “किंग खान के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा, उनके साथ मेरी पहली ऐड फिल्म की शूटिंग करते हुए मजा आया. वह बहुत ही अच्छे बिहेवियर वाले और पूरी तरह प्रोफेशनल, खुको अपने काम में समर्पित कर देने वाले आर्टिस्ट हैं.”

लॉरेंस डी कुन्हा ने की शाहरुख खान की तारीफ

लॉरेंस डी कुन्हा ने आगे कहा है कि शाहरुख खान को सेट पर आने में थोड़ी देर हुई, तो उन्होंने झट से माफी भी मांगी. स्वभाव से वे काफी मजाकिया है, उनके होने से सेट पर रौनक होती है. खास बात यह भी है कि वे अपने साथ काम करने वाले सभी लोगों के नाम याद रखते हैं. टेक्नीशियन हो या क्रू मेंबर्स है किसी का नाम नहीं भूलते. शूट खत्म होने के बाद शाहरुख ने हम सभी से हाथ भी मिलाया और सबके साथ फोटो क्लिक करवाई , शाहरुख सच में एक जेंटलमैन है.

तीन फिल्मों के साथ वापसी कर रहे हैं शाहरुख खान

शाहरुख की फिल्मों की बात करें तो वे काफी लंबे टाइम के बाद अपनी तीन फिल्मों के साथ वापसी करने वाले हैं. जल्द ही शाहरुख “पठान” में दिखाई देंगे ,जिसमें उनके को- स्टार होंगे दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम. इसके अलावा वे राजकुमार हीरानी के साथ काम कर रहे हैं, हीरानी की फिल्म का नाम डंकी है. इन दो फिल्मों के साथ साथ शाहरुख खान फिल्ममेकर एटली की जवान फिल्म में भी नजर आएंगे.

काफी मुश्किल समय से गुजर रहे थे शाहरुख खान

बीते दिनों में शाहरुख के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में फंसे हुए थे जिसके बाद शाहरुख को भी काफी ट्रोल किया जा रहा था. कई जगह से उनका काम भी छीन लिया गया था लेकिन तीन बड़ी फिल्मों से वापसी करने वाले शाहरुख वापस बॉलीवुड में अपनी पुरानी जगह हासिल करना चाहते हैं और बीती बातों को भुलाकर में नई पहचान के साथ वापसी करने के लिए किंग खान बिलकुल तैयार हैं.

Similar Posts