RSMSSB राजस्थान जेई भर्ती फाइनल रिजल्ट जारी, rsmssb.rajasthan.gov.in पर करें चेक

राजस्थान में जूनियर इंजीनियर के पद पर भर्ती के लिए आयोजित इस परीक्षा के माध्यम से कुल 1092 पदों पर भर्तियां होनी थी. रिजल्ट चेक करने के लिए वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं.

राजस्थान में जूनियर इंजीनियर भर्ती का रिजल्ट जारी

Image Credit source: RSMSSB website

राजस्थान सबोर्डिनेट मिनिस्टीरियल स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की ओर से जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी हो गया है. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 1092 पदों पर भर्तियां होनी थी. इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार RSMSSB की ऑफिशियल वेबसाइट- rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपना रिजल्ट रोल नंबर की मदद से चेक कर सकते हैं.

राजस्थान में जूनियर इंजीनियर के पद पर जारी इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 21 जनवरी 2022 को शुरू हुई थी. आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 19 फरवरी 2022 तक का समय दिया गया था. इसके लिए परीक्षा का आयोजन मई में हुआ था. अब फाइनल रिजल्ट की घोषणा हो गई है. रिजल्ट चेक करने के लिए नीचे दिए स्टेप्स फॉलो करें.

RSMSSB JE Final Result ऐसे चेक करें

स्टेप 1: रिजल्ट के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं.

स्टेप 2: वेबसाइट की होमपेज पर Rajasthan RSMSSB Junior Engineer Direct Recruitment Final Result 2022 के लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3: इसमें Result Download के लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 4: अब सिलेक्टेड उम्मीदवारों का पीडीएफ फाइल खुल जाएगा.

स्टेप 5: रिजल्ट चेक करें और आगे के लिए डाउनलोड करके रख लें.

डायरेक्ट लिंक से रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें.

यहां उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाता है. इंटरव्यू के बाद फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया गया है. बता दें कि, जूनियर इंजीनियर के पदों पर चयन प्रक्रिया दो चरणों में आयोजित करता है. लिखित परीक्षा का परिणाम 7 जून को जारी कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें



RSMSSB PTI एडमिट कार्ड जारी

राजस्थान में फिजिकल एजुकेशन टीचर भर्ती का एडमिट कार्ड जारी हो गया है. इसमें आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sso.rajasthan.gov.in से आरएसएमएसएसबी पीटीआई एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड कर सकते हैं. इस परीक्षा के माध्यम से कुल 5549 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.