RRR Is Over The Top: विदेशों में भी छाया फिल्म ‘आरआरआर’ का जादू, इंटरनेट सेंसेशन बन गई राम चरण और Jr NTR की जोड़ी

विदेशों में हो रही है फिल्म आरआरआर की चर्चा

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी साउथ सिनेमा की धमाकेदार फिल्म आरआरआर (RRR) इस साल की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. इसी के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के रूप में सामने आई है. 25 मार्च 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने जबरदस्त प्रदर्शन से लोगों का बहुत अटेंशन पाया. 3 महीने बाद भी इस फिल्म की चर्चा ज्यों की त्यों है. हाल ही में फिल्म को विदेशों में भी तारीफें बटोरने का मौका मिल रहा है. विदेशों में लोग इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग अमेरिका में भी की गई थी.

जूनियर एनटीआर और राम चरण की स्टारर आरआरआर ने देश के साथ साथ विदेशों में भी अपना जलवा बिखेर दिया है. फिल्म ने पूरी दुनिया में जबरदस्त सफलता हासिल की है. ग्लोबल बॉक्स ऑफिस केस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 1200 करोड़ रुपए से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है.

हाल ही में विदेशों में रिलीज हुई फिल्म आरआरआर ने वहां भी लोगों को अपना दिवाना बना दिया है. हर कोई इसी फिल्म की चर्चा कर रहा है. इस फिल्म ने न केवल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि अमेरिका में भी खूब कमाई की है. जूनियर एनटीआर और राम चरण की इस एक्शन ड्रामा ने कई विदेशी सुपरहिट फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दे दिया है.

क्रिस्टोफर मिलर ने ट्वीट कर की फिल्म की तारीफ

फिल्म आरआरआर के विदेशों में रिलीज के बाद इसके प्रदर्शन को लेकर क्रिस्टोफर मिलर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने आरआरआर फिल्म का एक पोस्टर रिलीज करते हुए इसकी जमकर तारीफ की है. उन्होंने लिखा कि मैंने इस फिल्म को खूब एंजॉय किया. तीन घंटे तक चली ये फिल्म आराम से चार घंटे की हो सकती थी.

यहां देखिए क्रिस्टोफर मिलर का ट्वीट

कितना है फिल्म का कुल कलेक्शन?

गौरतलब है कि फिल्म आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर की धमाकेदार जोड़ी को सिनेमाघरों में दर्शकों का खूब प्यार मिला. फिल्म में कई सीन्स ऐसे भी हैं जहां दर्शक खुद को सीटी मारने से रोक ही नहीं पाए. फिल्म के हिंदी वर्जन ने करीब 273.06 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जबकि, फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 1100 करोड़ रुपए के लगभग रही. फिल्म की कहानी के साथ-साथ इसके गानें भी खूब ट्रेंड हुए.

Similar Posts