Rihanna Boyfriend Arrested : रिहाना संग छुट्टी मनाकर लौटे बॉयफ्रेंड रॉकी को पुलिस ने किया एयरपोर्ट से गिरफ्तार, 1 शख्स को मारी थी गोली

Rihanna With Boyfriend Rocky

पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के बॉयफ्रेंड और अमेरिकन रैपर A$AP रॉकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने रॉकी को लॉस एंजिल्स एयरपोर्ट से बुधवार को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह अपनी गर्लफ्रेंड रिहाना के साथ बारबाडोस से छुट्टियां मनाकर वापस लौटे. बता दें, 33 वर्षीय रॉकी (A$Ap Rocky) पर एक आदमी को गोली मारने का आरोप है. हालांकि, वो आदमी अब ठीक है. रैपर रॉकी का असली नाम राकिम मेयर्स है. रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग, रॉकी द्वारा शख्स को गोली मारे जाने वाले इस केस की जांच कर रहा था, लेकिन इस मामले को कभी भी सार्वजनिक नहीं किया गया.

एक शख्स को गोली मारने के आरोप में रिहाना का बॉयफ्रेंड रॉकी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि यह घटना पिछले साल नवंबर में रात 10:20 बजे विस्टा डेल मार और सेल्मा एवेन्यू के बीच हुई थी. एनबीसी न्यूज के अनुसार, रॉकी की गोली जिस शख्स को लगी थी वो बच गया है. घटना के बाद पीड़ित शख्स ने कथित तौर पर अधिकारियों को सूचित किया था कि रॉकी अपने साथ दो लोगों को और लेकर आया था और रैपन ने उन्हें बंदूक दिखाई.

पीड़ित लड़के का आरोप है कि रॉकी ने उस पर चार बार गोलियां चलाईं, जिसमें से एक गोली उसके बाएं हाथ पर लगी, जिसके कारण उनका हाथ बुरी तरह से खराब हो गया. पीड़त की शिकायत के बाद इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने छुट्टियां बिताकर लौटे रॉकी को एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर अपनी हिरासत में ले लिया.

आपको बता दें कि इन दिनों रिहाना और रॉकी अपने खूबसूरत पलों को जी रहे हैं. दरअसल, रिहाना मां बनने वाली हैं और दोनों अपने पहले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस साल फरवरी में रिहाना ने यह घोषणा की थी वह मां बनने वाली हैं और रॉकी और वो अपने पहले बच्चे के आने की उम्मीद में हैं. रिहाना बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाएंगी.

रिहाना और रॉकी अक्सर विवादों में रहते हैं. हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि रॉकी, रिहाना को धोखा देकर किसी और को डेट कर रहे हैं. हालांकि, रिहाना और रॉकी ने सार्वजनिक तौर पर मीडिया के सामने आकर अपनी उपस्थिति से इन अफवाहों को खारिज किया. कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा था कि रॉकी का शू डिजाइनर अमीना मुअद्दी के साथ अफेयर चल रहा है और दोनों सगाई कर चुके हैं. हालांकि, बाद में रॉकी और रिहाना ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया. इतना ही नहीं, अमीना ने भी अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इन खबरों को महज अफवाह करार दिया था.

Similar Posts