Rhea Chakraborty : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कोर्ट में दाखिल किए आरोप, मामले की अगली सुनवाई 12 जुलाई को होगी

Rhea Chakraborty

बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े मामले में ड्रग्स के एंगल से जांच की जा रही है. इस बीच, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं.नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और अन्य लोगों को मुख्य आरोपी बनाया है. इस मामले में अब एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य आरोपियों के खिलाफ स्पेशल कोर्ट में ड्राफ्ट चार्ज फाइल कर दिए हैं. आपको बता दें कि एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने के लिए रिया के साथ-साथ अन्य लोगों को आरोपी बनाया है.

फिलहाल कोर्ट ने आरोप नहीं तय किए

गौरतलब है कि स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपंदे ने बताया कि सभी आरोपियों पर चार्जशीट में आरोप तय कर दिए गए हैं. उन्होंने ड्राफ्ट चार्जशीट को फाइल करते हुए कहा है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्तीऔर उनके भाई शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था. इसके साथ ही, इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए इसकी खरीदो-फरोख्त की थी. उन्होंने यह भी कहा कि कोर्ट सभी आरोपियों पर आरोप तय करने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि कुछ आरोपियों ने डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन दाखिल कर दी है.

अब 12 जुलाई को कोर्ट में होगी सुनवाई

आपको बता दें किकोर्ट ने कहा है कि जब तक डिस्चार्ज एप्लिकेशन पर कोई फैसला नहीं होता है, तब तक आरोप तय नहीं किए जा सकते हैं. बता दें कि बुधवार को हुई कार्रवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती कोर्ट में मौजूद रहे. स्पेशल जज वीजी रघुवंशी अब इस मामले की सुनवाई अब 12 जुलाई को करेंगे.

1 महीने तक जेल में रही थीं रिया चक्रवर्ती

गौर हो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी संदेह के घेरे में आ गईं. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को सितंबर 2020 को गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तार होने के बाद रिया करीब एक महीने तक जेल में बंद रही थीं. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिली थी. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई के फ्लैट में फंदे पर लटके पाए गए थे. उस वक्त इस मामले को आत्महत्या के एंगल से देखा जा रहा था. जिसके बाद धीरे-धीरे कई और मामले भी पुलिस के सामने आए. आपको बता दें कि अभी इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई भी कर रही है लेकिन जांच एजेंसी अभी किसीभी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है.

Similar Posts