Revealed: संजय दत्त ने खुलासा किया कि बच्चे शहरान, इकरा दुबई क्यों चले गए हैं? कहा- ये नहीं था प्लांड

Sanjay Dutt With His Family

हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt), यश की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) में नजर आए थे. इस फिल्म में वो अधीरा के कैरेक्टर में नजर आए थे. संजय दत्त का शेड्यूल इन दिनों काफी बिजी है. उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स को अपनी मंजूरी दी है, और फैंस उनकी फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, इन दिनों संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता, बेटे शहरान और बेटी इकरा के साथ दुबई में हैं. लेकिन वो क्यूं दुबई (Dubai) में अपने परिवार के साथ हैं, इस पर अब, ‘केजीएफ 2’ अभिनेता ने इसके बारे में खुलासा किया है.

दुबई में अपने परिवार के साथ हैं संजय दत्त

ईटाइम्स से बात करते हुए, संजय दत्त ने खुलासा किया कि बच्चों को वहां बसाने का ये कोई सुनियोजित फैसला नहीं था. अभिनेता ने कहा कि, “मैं खुश हूं कि मेरे बच्चे वहां पढ़ रहे हैं. मेरी पत्नी मान्यता के पास भी वहां करने के लिए अपनी चीजें हैं. हकीकत में, मैं दुबई में उनके साथ बहुत समय बिताता हूं, जब मैं यहां प्रोफेशनल कमिटमेंट्स से जुड़ा नहीं हूं. मैं अंदर और बाहर उड़ता हूं. मैं उनके समर ब्रेक के दौरान उनके साथ रहूंगा. वो जहां भी होंगे, मैं वहां जाऊंगा.”

यहां देखिए संजय दत्त और उनके परिवार की लेटेस्ट तस्वीर-

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय दत्त का परिवार 2020 में पहले लॉकडाउन के दौरान दुबई शिफ्ट हो गया था. अभिनेता ने ये भी कहा कि, “वो बिल्कुल यहां हो सकते थे, लेकिन मैं देखता हूं कि वो इसे वहां पसंद करते हैं. उन्हें अपना स्कूल और उनकी एक्टिविटीज पसंद हैं. मेरी पत्नी का कारोबार वहीं बस गया है. हम सब यहां पले-बढ़े हैं और हम सभी फिल्म बिजनेस के आस-पास रहते हुए ठीक-ठाक बड़े हुए हैं. हम लोग सब इधर ही बड़े हुए. उन्हें वहां भेजना कोई सुनियोजित कदम नहीं था. ये बस अपने आप हुआ. मान्यता दुबई में अपना खुद का बिजनेस कर रही थीं, ये क्लिक किया और वो चली गईं, और बच्चे उनके साथ चले गए.

ये पूछे जाने पर कि संजय दत्त के लिए अपने बच्चों के बिना मैनेज करना कितना मुश्किल है, उन्होंने कहा कि, मैं उनके आस-पास तब आया जब मैंने उन्हें वहां खुश देखा. मेरी बेटी पियानो बजाना सीख रही है, वो एक अच्छी धावक भी है और जिम्नास्टिक में हैं. मेरा बेटा एक जूनियर प्रोफेशनल फुटबॉल टीम के लिए खेलता है. उनकी खुशी मेरे लिए बाकी सब से ऊपर है.

संजय दत्त की पाइपलाइन में हैं कई और फिल्में

संजय दत्त को हाल ही में ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में अधीरा के रूप में देखा गया था. अभिनेता ‘शमशेरा’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी होंगे.

Similar Posts