RCB vs PBKS Playing XI IPL 2022: बैंगलोर ने टॉस जीता, पंजाब की पहले बैटिंग, प्लेइंग 11 में आया कोहली का ‘काल’

Rcb Vs Pbks Toss And Playing Xi

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस के साथ प्लेऑफ में और किस टीम को एंट्री मिलेगी, इसका फैसला अभी तक नहीं हुआ है. इस दिशा में शुक्रवार 13 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स की टक्कर से तस्वीर कुछ और साफ होती दिखेगी. आईपीएल के 60वें मैच में दोनों टीमों का मुकाबला मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में होने जा रहा है. बैंगलोर, पंजाब के कप्तान ने टॉस जीता है और पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. बैंगलोर अगर ये मैच जीत लेती है, तो उसकी प्लेऑफ की उम्मीदों को बल मिलेगा और जगह लगभग पक्की हो जाएगी. वहीं पंजाब को मुकाबले में बने रहने के लिए यहां जीत दर्ज करनी ही होगी.

इन दोनों टीमों के बीच इस सीजन का ये दूसरा मुकाबला है. पंजाब और बैंगलोर ने इस सीजन में अपना पहला ही मुकाबला एक-दूसरे के खिलाफ खेला था और जमकर रन बरसे थे. बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 205 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन पंजाब ने इसे बिना किसी परेशानी के आसानी से हासिल कर लिया था और 5 विकेट से मैच जीता था. ऐसे में बैंगलोर आज इस मैच का बदला पूरा कर पंजाब को और भी बड़ा झटका देने के मूड से उतरेगी.

इस सीजन में प्रदर्शन की बात करें, तो बैंगलोर ने अभी तक 12 मैच खेले हैं और फाफ डुप्लेसी की टीम ने 7 जीत के साथ 14 पॉइंट्स हासिल करते हुए चौथे स्थान पर कब्जा किया हुआ है. वहीं पंजाब किंग्स ने अच्छी शुरुआत के बाद निरंतरता खो दी और यही कारण है कि 11 मैचों में टीम सिर्फ 5 मैच जीत सकी है और 10 पॉइंट्स के साथ 8वें स्थान पर है.

Similar Posts