Rajasthan: हादसों का बुधवार! सीकर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, अलवर और राजसमंद में कुल 6 लोगों ने गंवाई जान

Deoria Accident

राजस्थान में बुधवार को एक और दर्दनाक हादसा हो गया (Rajasthan Accident). यहां सीकर (Sikar) में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई (Death in Accident). हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा खंडेला-श्रीमाधोपुर मार्ग पर स्थित होद गांव के पास हुआ. दुर्घटना में विनोद रेगर, दीपक रेगर निवासी समर्थपुरा और अशोक निवासी कोलस्या की मौत हो गई. बुधवार को ही राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए.

पुलिस ने कहा कि यह दुर्घटना निर्माणाधीन दिल्ली-मुंबई राजमार्ग पर हुई जब नई दिल्ली से आ रहे एक ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रहे दूसरे वाहन से टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि एक ट्रक में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी जिसके बाद घायलों को लक्ष्मणगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के निवासी आवेश खान, राशिद मोहम्मद और अशरफ के रूप में हुई है. अलवर की पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने कहा कि निर्माणाधीन राजमार्ग पर वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने के निर्देश दिए गए हैं.

राजसमंद-पाली जिले के बॉर्डर पर भी हुआ हादसा

राजस्थान में बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसों का सिलसिला नहीं थमा. बुधवार को राजसमंद-पाली जिले की सरहद पर भी एक भयानक सड़क हादसा हो गया जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी एक बस चट्टान से टकराने के बाद हादसा हुआ. घटना के बाज वहां से गुजर रहे दूसरे यात्रियों ने मदद कर बस के शीशे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि इस घटना में करीब 69 यात्री घायल हो गए हैं.

हाल ही में प्रदेश के चिड़ावा-सूरजगढ़ रोड पर झूंपा बस स्टैंड के पास भी एक दर्दनाक हादसा हो गया था. इस हादसे में खाटूश्यामजी से लौट रहे एक श्रद्धालु की मौत हो गई थी. वहीं लगभग 20 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए थे. जिन्हें इलाज के लिए चिड़ावा के सरकारी अस्पताल लाया गया था. जिसमें से पांच की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने झुंझुनूं के बी़डीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था.

Similar Posts