Rajasthan: फिर शर्मसार हुआ अलवर ! 15 साल की नाबालिग के साथ 4 युवकों ने की सामूहिक हैवानियत

Minor Girl Rape

राजस्थान में लगातार महिलाओं और नाबालिगों के साथ दरिंदगी की घटनाएं सामने आ रही है. वहीं पिछले कुछ समय से इन घटनाओं के लिए अलवर काफी बदनाम है. रेप और गैंगरेप (gangrape) जैसी गंभीर वारदातों के लिए देशभर में चर्चित अलवर (alwar) से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जिले के नारायणपुर थाना इलाके में 15 साल की एक नाबालिग लड़की (minor girl) के साथ दो दिन पहले गैंगरेप की वारदात हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची के परिजनों ने बुधवार देर रात को इस संबंध में नारायणपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया है. अब इस मामले की जांच बानूसर पुलिस (alwar police) उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि नाबालिग के साथ रेप करने वाले 4 आरोपी हैं.

वहीं पुलिस का कहना है कि गैंगरेप की यह वारदात 19 अप्रैल की रात को हुई है जिसमें नारायणपुर उपखंड के एक गांव में चार युवकों ने नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप कर मौके से चारों फरार हो गए. वहीं आरोपी ने नाबालिग को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है.

मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

पुलिस के मुताबिक नाबालिग ने हिम्मत करने अपने परिजनों को पूरी वारदात के बारे में बताया जिसके बाद मामला सामने आया. पुलिस ने नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित आईपीसी की कई धाराओं में मामला दर्ज किया और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी को राउंड अप कर लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है. वहीं पीड़िता का मेडिकल मुआयना भी करवाया गया है.

अलवर में अपराधियों के बुलंद हौंसले

गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर और हरियाणा बॉर्डर से सटा राजस्थान का अलवर जिला लगातार अपराधों के चलते सुर्खियों में बना रहता है और यहां हर कुछ दिनों बाद नाबालिग के साथ ब्लात्कार की वारदात सामने आती है.

बता दें कि अलवर जिले में लगातार बढ़ते अपराधों को देखते हुए ही पुलिस ने भिवाड़ी को एक नया पुलिस जिला बनाया गया है जिसके बाद भिवाड़ी में अलग से पुलिस अधीक्षक लगाया गया है लेकिन इसके बावजूद भी अलवर में लगातार आपराधिक घटनाओं का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है.

Similar Posts