Rajasthan: गहलोत के हिंदुत्व को चुनावी स्टंट बताने वाले बयान पर छिड़ी बहस, किरोड़ी ने कहा- मुख्यमंत्री बन गए हैं अहमद गहलोत

Gehlot Meena

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली दौरे पर मोदी सरकार और बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा (mp kirodi lal meena) को जमकर घेरा. वहीं गहलोत के हिंदू और हिंदुत्व (gehlot on hindutva) पर दिए गए बयान के बाद प्रदेश में अब एक नई बहस शुरू हो गई है. बुधवार को सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे गहलोत (cm ashok gehlot) ने मीडिया से बात करते हुए सांसद किरोड़ी लाल मीणा (rajasthan bjp MP) पर उनके आंदोलनों को लेकर टिप्पणी की थी जिसके बाद अब मीणा ने गहलोत के बयान को निराधार बताया है. किरोड़ी लाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर पलटवार करते हुए कहा कि धमाल मैं नहीं बल्कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर रहे हैं जिसके चलते मालपुरा, करौली और भरतपुर से लोगों को पलायन करना पड़ता है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने अब तक कई मामले उठाए और सरकार का विरोध भी लगातार किया है लेकिन मुझको बिना धमाल के ही गहलोत सरकार ने 6 बार गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि सीएम गहलोत ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी सांसदों को दिल्ली बुलाकर कहते हैं कि राजस्थान में कुछ नहीं कर पा रहे हैं. गहलोत ने कहा कि सांसदों से कहा जाता है कि किरोड़ी लाल मीणा की तरह धमाल पट्टी कर कानून को तोड़ों और लोगों को भडक़ाओ, आग लगा दो. गहलोत देशभर में रामनवमी के दौरान हुई हिंसा पर मोदी सरकार को घेर रहे थे.

गहलोत के घर तक पहुंचेगी ईडी की आंच : मीणा

वहीं गहलोत के बयान के बाद राज्यसभा सदस्य और बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा ने पलटवार करते हुए सीएम पर तीखे हमले किए. मीणा ने कहा कि मुझ पर बवाल काटने के आरोप लगाने वाले मुख्यमंत्री पहले यह देखें कि मैंने किया क्या है? मीणा ने पूछा कि दौसा में पुजारी को जलाकर मारने वालों के खिलाफ आवाज उठाना क्या गलत है?

किरोड़ी ने रीट परीक्षा को लेकर कहा कि अब राजस्थान में ईडी का धमाल होगा. उन्होंने कहा कि पेपर लीक मामले में उन्होंने सबसे पहले पैसे के अवैध लेनदेन का खुलासा किया था और ईडी की तरफ से दर्ज एफआईआर से यह साबित हो गया.

गहलोत सरकार कर रही पक्षपात : मीणा

वहीं किरोड़ी लाल मीणा ने करौली हिंसा को लेकर भी एक बार फिर गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम गहलोत आजकल गहलोत खान, अहमद गहलोत बन गए हैं और वह पक्षपात पूर्ण रवैया अपना रहे हैं. मीणा ने आगे राजस्थान के बीजेपी नेताओं को एकजुट बताया और कहा कि मेरे पास पार्टी का स्टैंडिंग आर्डर है और मुझे कहा गया है कि जब कोई अर्जेंसी हो तो मैं प्रदेश में आंदोलन खड़ा करूं.

Similar Posts