Raftaar Divorce : रैपर रफ्तार ने पत्नी कोमल वोहरा से अलग होने के लिए डाली तलाक की अर्जी, 6 साल बाद अलग होगा कपल

रफ्तार और उनकी पत्नी कोमल वोहरा

Rapper Raftaar Files Divorce : जाने-माने रैपर रफ्तार को लेकर बड़ी खबर आ रही है. उन्हें टीवी पर ‘रोडीज’ के जज के तौर पर भी जाना जाता है. वे अक्सर चर्चाओं के केंद्र में रहते हैं. इस बीच, फिर से रफ्तार का नाम चर्चा में छाया है. बता दें कि रफ्तार का असली नाम दिलिन नायर (Dilin Nair) है. लेकिन इस बार वजह उनका काम नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ बनी है. रैपर रफ्तार ने अपनी पत्नी कोमल वोहरा से तलाक लेने की अर्जी दी है. उन्होंने अपनी शादी के 6 साल बाद अपनी पत्नी कोमल वोहरा से तलाक के लिए अर्जी फाइल की है. गौर हो कि रैपर रफ्तार और कोमल वोहरा दिसंबर 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे.

अलग रह रहा है कपल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ समय से ये कपल कथित तौर पर एक-दूसरे से अलग रह रहा था. इस कपल के एक करीबी सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि रफ्तार और कोमल ने 2020 में ही तलाक के लिए अर्जी दे दी थी. सूत्र ने कहा, ‘महामारी के कारण सारे प्रोसेस में देरी हो गई. लेकिन अब रफ्तार इस काम में किसी तरह की देरी नहीं चाहते हैं. रफ्तार ने कोमल वोहरा से एक कॉमन दोस्त के जरिए मुलाकात की थी. दोनों ने 2016 में शादी के बंधन में बंधने से पहले पांच साल तक डेट किया.

6 अक्तूबर को साइन करेंगे पेपर

बताया जा रहा है कि एक बार फिर से रफ्तार और कोमल के तलाक का काम कानूनी तौर पर शुरू भी हो गया है. हालांकि, इस खबर ने रफ्तार के फैंस का दिल तोड़ दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, अब रफ्तार और पत्नी कोमल 6 अक्टूबर, 2022 को तलाक के पेपर्स पर साइन कर देंगे. इसके बाद हमेशा के लिए दोनों की राहें जुदा हो जाएंगी. लेकिन अभी तक रफ्तार ने इन खबरों पर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है.

ट्विटर पर शेयर की थी फोटो

आपको बता दें कि रैपर रफ्तार ने ट्विटर पर अपनी शादी की तस्वीर साझा की थी. रफ्तार ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा था. उन्होंनेफोटो को कैप्शन दिया था, “मेरी सोलमेट से शादी की ❤”. यही नहीं, एक इंटरव्यू में रफ्तार ने कोमल को उनके और उनके पेशे का अत्यधिक समर्थन करने का श्रेय दिया था. दूरियां इतनी बढ़ गई हैं कि अब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है. कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो रफ़्तार ने आखिरी बार नुसरत भरूचा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ का टाइटल ट्रैक गाया था. वह कुछ सालों तक रियलिटी शो एमटीवी रोडीज में गैंग लीडर भी रहे.

Similar Posts