PS5 Restock: इन दिन से शुरू होगी PlayStation 5 की सेल, खरीदारों को मिलेंगे नए स्पेशल ऑफर

Play Station 5

अगर आप एक PS5 लवर हैं और इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये आपके लिए एक अच्छी खबर है. Sony अपने लोकप्रिय प्ले स्टेशन 5 (PlayStation 5) को फिर से रीस्टॉक करने जा रहा है और कंपनी ने इसकी तारीख की भी घोषणा कर दी है. सोनी पीएस5 (Sony PS5) 22 अप्रैल को दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. जिसमें इसके दोनो डिजिटल और स्टैंडर्ड वर्जन होंगे. PS5 का 2022 का ये तीसरा स्टॉक (PS5 Restock) है. इस बार सोनी नई जनरेशन गेमिंग कंसोल के साथ-साथ ऑफर्स भी पेश कर रही है. पिछली बार की तरह इस बार भी सोनी प्लेस्टेशन 5 ShopatSC वेबसाइट, अमेजन, फ्लिपकार्ट, विजय सेल्स, GamesTheShop, रिलायंस डिजिटल, Croma और Prepaid Game Card के जरिए सेल किया जाएगा. खरीदार अपने PS5 को प्री-बुक करने के लिए कई अलग-अलग साइट्स से भी कांटेक्ट कर सकते हैं.

भारत में पीएस5 के स्टैंडर्ड वर्जन की कीमत 49,990 रुपये है जिसके साथ कंपनी ग्रैन 4,999 रुपये की कीमत वाला टूरिस्मो 7 भी दे रही है. जिसके बाद इसे 54,490 रुपये में खरीदा जा सकता है. ऑफर के तरह कंपनी खरीदारों को 499 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा, डिजिटल वर्जन को 39,990 रुपये में सेल किया जा रहा है.

Sony PS5 की सेल ग्लोबल लेवल पर 2020 के हॉलिडे सीजन से शुरू हुई थी. जबकि, कंपनी ने पिछले साल की भारत में इसकी रिटेल सेल शुरू की थी. PS5 गेमिंग यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है. लेकिन, इसे काफी लिमिटेड यूनिट्स के साथ दुनियाभर में सेल किया जाता है. सेल में आने के बाद, गेमिंग कंसोल अक्सर सेकंड नहीं तो मिनटों में स्टॉक से बाहर हो जाता है. सोनी इस बार भी देश में सभी वेबसाइटों और रिटेल स्टोर में लिमिटेड यूनिट्स सप्लाई करेगी.

अगर आप काफी समय से PS5 खरीदने की कोशिश कर रहे हैं और आप हर बार चूक जाते हैं तो यहां कुछ ऐसे टिप्स शेयर किए गए है जिससे आप एक PS5 खरीदने में सफल हो सकते हैं.

PS5 खरीदने के लिए ये टिप्स आएंगी आपके काम

एक नया PS5 प्री-बुक करने के लिए अपने किसी दोस्त की मदद ले सकते हैं. बुक करते समय एक और को अपने साथ तैयार कर लें जिससे PS5 मिलने की संभावना पहले से बढ़ सकती है. अपने साथ वाले यूजर को एक अलग डिवाइस दे जिस पर एक स्टेबल स्थिर इंटरनेट कनेक्शन दिया हो जिससे बुकिंग करने में आसानी हो.

इसके अलावा, आप गेमिंग कंसोल को प्री-बुक करने के लिए कई मार्केटप्लेस का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इसी के साथ, एक से ज्यादा टैब ओपन करते समय ये सुनिश्चित करें कि आपका लैपटॉप या डेस्कटॉप हैंग न करे. ऐसे में आपकी बुकिंग बीच में ही रुक सकती है.

अक्सर जब आप बुकिंग करने जाते हैं तो आपको आउट ऑफ स्टॉक का ऑप्शन दिखाई देता है. ऐसे में कभी-कभी कुछ लोग अपनी ट्रांजेक्शन पूरा करने में सक्षम नहीं हो पाते है. ऐसे में आप चाहें तो थोड़े लंबे समय के लिए इंतजार कर सकते हैं. कभी-कभी सर्वर ओवरलोड हो जाते हैं और वेबसाइटें दोपहर 12 बजे के रेगुलर समय के बाद स्टॉक दिखाने लगती हैं.

आपको सभी वेबसाइटों में लॉग-इन करना चाहिए और समय से पहले अपनी पेमेंट डिटेल्स को सेल कर लें. यह कंसोल बुक करते समय काफी हेल्पफुल साबित होता है.

Similar Posts