Poco Phone Launch : पोको के इन दो फोन में है फास्ट चार्जिंग और दमदार स्पीड के लिए धांसू प्रोसेसर

Poco Phone Launch, Poco F4 5g, Poco X4 Gt,

Poco Phone Launch : पोको आज एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है. इस लॉन्च इवेंट का सीधा प्रसारण यूट्यूब पर किया जाएगा, जिसे कोई भी देख सकता है. यह कार्यक्रम आज शाम (भारतीय समयनुसार 5:30 बजे) को आयोजित होगा. इस कार्यक्रम के दौरान कंपनी पोको एफ 4 5G (Poco F4 5G) और पोको एक्स4 जीटी (Poco X4 GT) मोबाइल को लॉन्च करेगा. हालांकि पोको एफ4 5जी स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी दस्तक देगा, जो पोको एफ3 5जी का अपग्रेड वेरियंट है. आइए इन दोनों स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले इनके स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कैमरे के बारे में जान लेते हैं.

Poco F4 5G को बताया Redmi K40S का रिब्रांडेड वर्जन

Poco F4 5G स्मार्टफोन को रेडमी K40S का रिब्रांडेड वर्जन बताया गया है, जिसमें कैमरा मॉड्यूल अलग होगा. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ 4500 एमएएच की बैटरी देखने को मिलेगी, जो 67वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ दस्तक देगा. इस फोन में 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी. साथ ही यह फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है. यह 120Hz रिफ्रेश रेट्स को सपोर्ट करेगा.

Poco F4 5G का संभावित कैमरा सेटअप

Poco F4 5G के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है. इसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. जबकि 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर है. साथ ही इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Poco X4 GT के संभावित स्पेसिफिकेशन

टेक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Poco X4 GT को भी Redmi Note 11T Pro का रिब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है. यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट के साथ आता है. साथ ही इस फोन में 5080 एमएएच का बैटरी पैकअ देखने मिलेगा, जिसके साथ 67W चार्जर भी नजर आएगा. इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी.

Poco X4 GT का संभावित कैमरा सेटअप

Poco X4 GT के कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसमें प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा, जबकि तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल होगा. साथ ही इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा. हालांकि अभी भी

Similar Posts