PM मोदी और CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले स्वास्थ्य पर्यवेक्षक पर केस दर्ज, प्रभारी मंत्री से शिकायत के बाद हुई कार्रवाई

Case filed on health supervisor for objectionable comment on PM Modi and CM Yogi in Unnao

उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ पर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले एक संविदा स्वास्थ्य पर्यवेक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. बताया जा रहा है कि मामले को लेकर बीजेपी नेता और स्वास्थ्य कर्मचारी के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई. प्रभारी मंत्री के जिले में भ्रमण के दौरान शिकायत की गई. इसके बाद आलाधिकारी हरकत में आए और स्वास्थ्य कर्मी के खिलाफ गंगाघाट पुलिस ने केस दर्ज किया है.

मामला गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के रहने वाले भाजपा युवा मोर्चा नगर महामंत्री सौरभ द्विवेदी ने गंगा घाट थाने में तहरीर दी है कि प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र शुक्लागंज में तैनात संविदा स्वास्थ्य पर्यवेक्षक प्रदीप दिवाकर ने कई माह पहले प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी की थी. जिससे भाजपा कार्यकर्ता बहुत आहत हुए. दिवाकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी, जिससे भविष्य में इस तरीके की हरकते न करे. पिछले हफ्ते भ्रमण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री सुरेश कुमार खन्ना से इसकी शिकायत की गई. मंत्री ने डीएम और एसपी को संज्ञान लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

11 मई की देर रात दर्ज हुआ मुकदमा

वहीं, बुधवार देर रात बिहारी मन्नी पुरम निवासी भाजपा युवा मोर्चा के नगर महामंत्री सौरभ त्रिवेदी की तहरीर पर गंगाघाट पुलिस ने स्वास्थ्य पर्यवेक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर गर्माहट आ गई है. स्वास्थ्य पर्यवेक्षक ने फेसबुक पर कमेंट जारी किये हैं. जिसमें कहा गया है कि हमारी मदद करो, क्योंकि मैंने लोगों की कोरोना काल में मदद की है. कुछ दिनों पहले स्वास्थ्य पर्यवेक्षक प्रदीप दिवाकर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया था, जिसमें उन्होंने भाजपा नेता पर परेशान करने का आरोप लगाया था. अपनी तबीयत का भी हवाला दिया था. फिलहाल प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने पर स्वास्थ्य पर्यवेक्षक प्रदीप दिवाकर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

Similar Posts