OMG! महिला ने शादी के लिए मंगवाया था ढाई लाख का ‘ड्रीम गाउन’, पहनते ही छलक पड़े आंसू!

Wedding Dress

चाहे लड़का हो या लड़की, शादी हर किसी की जिंदगी का सबसे खास दिन होता है, जिसे लोग और भी खास बनाने के लिए तरह-तरह के उपाय करते नजर आते हैं. कोई शादी का वेन्यू ऐसी जगह पर रखता है कि लोग तारीफ करते नहीं थकते हैं, तो कोई अपनी शादी के लिए ड्रेस डिजाइनर से बनवाते हैं. खासकर लड़कियां अपने ड्रेस को लेकर कुछ ज्यादा ही संजीदा रहती हैं. उन्हें ड्रेस के साथ-साथ हर चीज परफेक्ट चाहिए होती है. हालांकि कभी-कभी परफेक्शन के चक्कर में लेने के देने भी पड़ जाते हैं. एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, उसने अपनी शादी के लिए एक ‘ड्रीम गाउन’ सेलेक्ट किया था. पसंद आने पर उसने उस वेडिंग ड्रेस (Wedding Dress) को ऑनलाइन ऑर्डर कर दिया, जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपये थी. पर जब ड्रेस उनके पास पहुंची तो उसे देख कर उनके आंसू ही छलक पड़े.

समय पर नहीं पहुंची ड्रेस

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम केली मारिए कैम्पबेल है. वह अपनी शादी में पहनने के लिए काफी पहले से ड्रेस देख रही थीं. एक दिन ऑनलाइन सर्च करते हुए उन्हें अपनी मनपसंद ड्रेस मिल गई, जिसे उन्होंने झट से खरीद लिया. लेकिन दिक्कत तो तब हुई जब उनकी डिलीवरी यानी वेडिंग ड्रेस समय पर उनके पास पहुंची ही नहीं. ड्रेस की डिलीवरी बार-बार एक्सटेंड होती रही और आखिरकार उन्हें अपनी ‘ड्रीम गाउन’ शादी के दिन मिल ही गई, पर अभी तो उससे भी बड़ी दिक्कत होने वाली थी. जब केली ने अपनी ड्रेस खोलकर देखी तो उनकी आंखों से बरबस की आंसू निकल पड़े, क्योंकि एक तो वह ड्रेस किसी बोरी जैसा लग रहा था और दूसरा कि वह उनके साइज से लगभग तीन गुना बड़ा था.

ड्रेस पहनते ही आ गया रोना

अपनी ‘ड्रीम गाउन’ को देखते ही उनके सारे सपने एक पल में बिखर गए. उन्होंने बहुत कुछ सोच रहा था, लेकिन ड्रेस ने उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. केली ने बताया कि उन्हें उम्मीद थी कि वह ड्रेस पहन कर वो किसी राजकुमारी की तरह लगेंगी, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ. वह ड्रेस पहनते ही रो पड़ीं. उन्हें लगा कि जैसे उन्होंने वेडिंग ड्रेस नहीं बल्कि आलू का बोरा पहन लिया हो. इस दिक्कत की वजह से उन्होंने अपनी शादी को एक बुरे सपने जैसा करार दिया है.

Similar Posts