OMG! इस महिला की उम्र को लेकर लोग खा जाते हैं धोखा, समझ बैठते हैं बेटी से भी छोटी

40 Year Mother Looks Younger Than Daughter

सोशल मीडिया पर इन दिनों मां-बेटी की एक जोड़ी खूब सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, इस मां-बेटी की उम्र को लेकर यूजर्स इतने कन्फ्यूज हो गए हैं कि लोग मां को बेटी से भी कम उम्र (Mother Looks Younger Than Daughter) का समझ बैठते हैं. दिलचस्प बात ये है कि मां और बेटी के बीच की उम्र में 16 साल का फर्क है. इसके बावजूद मां की उम्र को लेकर लोग धोखा खा जाते हैं. 40 साल की मिशेल लिन (Michelle Lynn) ने खुद को इतना फिट और मेंटेन (Fitness Freak) कर रखा है कि कोई भी उनकी उम्र को लेकर धोखा खा जाए.

न्यूज वेबसाइट मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 40 साल मिशेल उम्र के इस पड़ाव में आकर भी बेहद जवान दिखती हैं. मिशेल का कहना है कि वे अपनी 24 साल की बेटी टेरी लिन के साथ अगर किसी पब में जाती हैं, तो सिक्युरिटी गार्ड्स उनसे आईडी मांगने लगते हैं. जबकि बेटी टेरी आराम से पब में एंटर कर जाती है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मिशेल कितनी यंग दिखती हैं कि लोग भी उनकी उम्र को लेकर धोखा खा जाते हैं. टेरी का कहना है कि ज्यादातर लोग उन्हें बहन मानते हैं. इतना ही नहीं, कई अजनबियों ने बेटी के सामने ही मां की खूबसूरती की तारीफ भी की है.

मिशेल लिन अमेरिका के लुसियाना की रहने वाली हैं और डेटा मैनेजमेंट इंडस्ट्री में जॉब करती हैं. बता दें कि मिशेल काफी हेल्दी लाइफस्टाइल जीना पसंद करती हैं. यही वजह है कि लोग उन्हें की बेटी से भी छोटा समझने की भूल कर बैठते हैं. मिशेल बताती हैं कि वे फिट रहने के लिए हफ्ते में छह बार वर्कआउट करती हैं. इससे उनका चेहरा पहले की तरह खिला-खिला और जवां दिखता है. मजेदार बात है कि जब मिशेल लोगों को अपनी असल उम्र बताती हैं तो उन्हें यकीन ही नहीं होता. वहीं, टेरी को इस बात से ईर्ष्या होने की बजाए लोगों से मां को इस तरह अटेंशन मिलना अच्छा लगता है.

टेरी की मां का कहना है कि 40 की होने के बाद भी वे खुद को 25 साल जैसा महसूस करती हैं. इसके लिए वे जिम में खूब पसीना बहाती हैं और यंग लुक के लिए कपड़े भी वैसे ही पहनती हैं. मिशेल के मुताबिक, अपनी खूबसूरती में चारचांद लगाने के लिए वे अच्छा मेकअप करती हैं. हालांकि, उनका कहना है कि वे यह सब लड़कों का अटेंशन पाने के लिए नहीं करती हैं. लेकिन उन्होंने दबी जुबां में यह भी स्वीकारा है कि कई बार कम उम्र के लड़के भी उन्हें प्रपोज कर देते हैं. फिर बाद में उन्हें बताना पड़ता है कि वे 24 साल की बेटी की मां हैं.

Similar Posts