No Wedding This Year: 2022 में नहीं होगी आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी, खास दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

Kl Rahul With Athiya Shetty

बॉलीवुड में इस साल दो बड़ी शादियां हुई हैं जिसमें एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की थी, तो हाल ही हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी भी लाइम लाइट में रही. इसके बाद इस खबर ने खूब हंगामा मचा रखा था कि लंबे समय से डेट कर रहे एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul-Athiya Shetty dating) भी इस साल के अंत में शादी करने वाले हैं लेकिन अब इस पर जो ताजा अपडेट सामने आई है वो आथिया और केएल राहुल के फैंस को निराश कर देगी क्योंकि ये शादी इस साल नहीं होगी.

नहीं होगी 2022 में शादी

TOI के रिपोर्ट के मुताबिक आथिया की एक खास दोस्त ने इस साल के विंटर में होने जा रही इस कपल को शादी की खबर को महज अफवाह बताया है. उन्होंने कहा है कि ऐसा मुमकिन नहीं है क्योंकि आथिया और केएल राहुल दोनों ही इस साल काफी बिजी हैं. जहां आथिया के पास एक बड़ी फिल्म और एक वेब सीरीज है तो वहीं राहुल आने वाले वर्ल्ड कप और कई टूर्नामेंट्स में व्यस्त रहेंगे.ऐसे में शादी को लेकर इस जोड़ी का कोई प्लान नहीं है. खैर इस अपडेट से जाहिर है आथिया और केएल राहुल के उन चाहने वालो को दिल जरूर टूटेगा जो उनकी जल्द होने वाली शादी की खबर पर खुशियां मना रहे थे

राहुल के जन्मदिन पर लुटाया था प्यार

राहुल और आथिया ने बीते साल सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. हाल ही में केएल राहुल के 30 वें जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने इस क्रिकेटर के लिए एक पोस्ट के जरिए अपने प्यार का इजहार किया था. आथिया ने केएल राहुल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. जिस पर केएल राहुल ने उन्हें लव यू कहा था.

कॉमन दोस्त ने बना दी जोड़ी

आथिया और राहुल की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुए थी, जिसके बाद दोनों सोशल मीडिया के जरिए जुड़े, फिर धीरे-धीरे दोनों रिलेशनशिप में आ गए,दोनों के नजदीकियों की बातें भी होने लगी लेकिन दोनों ने इस पर चुप्पी साध रखी थी मगर रिश्ते की कन्फर्मेशन तब हुई जब के एल राहुल इंग्लैंड सीरीज के दौरान आथिया को भी अपने साथ इंग्लैंड ले गए थे.इसके बाद ही दोनों ने साफ तौर पर रिश्ते पर मुहर लगा दी थी.

Similar Posts