हाल ही में Lava ने मंगलवार को अपना नया हैंडसेट देश में लॉन्च कर दिया। घरेलू स्मार्टफोन निर्माता ने Lava Z66 को कंपनी ने स्मार्टफोन मार्केट में 10 हजार रुपये से कम सेगमेंट में लॉन्च किया है। लावा के इस हैंडसेट में 3950mAh बैटरी और 6.08 इंच जैसी खासियतें हैं। फोन में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच आगे की तरफ मौजूद है। लावा ज़ेड66 की कीमत 7,777 रुपये है। यह फोन मरीन ब्लू, बेरी रेड और मिडनाइट ब्लू कलर में मिलेगा।

Lava Z66: स्पेसिफिकेशन्स

इसमें 2.5डी कर्व्ड 6.08 इंच एचडी+ डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन में एक नॉच कट-आउट है जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद है। हैंडसेट में 1.6 गीगहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है। स्टोरेज को 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। लावा के इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3950mAh बैटरी दी गई है।

कैमरा सेटअप:

फोटोग्राफी के लिए लावा के इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप है। लावा ज़ेड66 में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं। सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा ब्यूटी मोड, नाइट मोड, एचडीआर मोड, बर्स्ट मोड, पैनोरमा, टाइम-लैप्स और स्लो-मोशन मोड्स सपॉर्ट करता है।

टेक्नोलॉजी की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया