दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को अपने परिवार के साथ यहां वोट डाला, उन्होंने कहा कि वह अपने तीसरे कार्यकाल को लेकर अशान्वित हैं। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं। अगर वह फिर से चुने जाते हैं, तो यह उनके लिए सीट से और साथ ही मुख्यमंत्री के रूप में कार्यकाल के लिए एक हैट्रिक होगी।

कड़ी सुरक्षा के बीच केजरीवाल ने सिविल लाइंस इलाके में राजपुरा ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में अपना वोट डाला। उनके साथ उनके माता-पिता, पत्नी और बेटा थे। उनकी बेटी, जो चुनाव प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करते दिखाई देती थीं, वह हालांकि परिवार के साथ नहीं नजर आईं।
पार्टी और इसके नेताओं ने उनके परिवार के साथ वोटिंग नहीं करने के कारण के बारे में नहीं बताया। हालांकि, मतदान का समय शाम 6 बजे तक है।

अपने परिवार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, केजरीवाल ने ट्वीट किया, “अपने परिवार के साथ वोट डाला, जिसमें पहली बार वोट डाल रहा मेरा बेटा भी शामिल है। सभी युवा मतदाताओं से वोट डालने का आग्रह है। आपकी भागीदारी लोकतंत्र को मजबूत करती है।”

केजरीवाल ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि लोग चुनाव में काम और विकास के लिए वोट करेंगे और उम्मीद जताई कि आप तीसरी बार चुनी जाएगी। मतदान के लिए बाहर निकलने से पहले, केजरीवाल ने अपने माता-पिता से आशीर्वाद लिया और उसी का एक वीडियो भी साझा किया।

समाचार की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया