जानिए भारतीय क्रिकेटर सिखर धवन ने दो बच्चों की माँ से क्यों की थी शादी

एशिया कप की तो शिखर धवन इसमें काफी बेहतरीन योगदान दे रहे हैं और टीम के लिए उन्होंने काफी बेहतरीन बैटिंग का नजारा दिखाया है। आजकल इस खिलाड़ी की शादी काफी चर्चा पर है और तब से लेकर लोगों के मन में एक सवाल दिमाग में घूम रहा है, कि शिखर धवन ने एक ऐसी औरत से शादी क्यों की जिसके दो बच्चे हैं और उनसे वह 7 साल भी बड़ी है।

प्यार एक खूबसूरत एहसास होता है और यह किसी को भी हो सकता है। इसमें ना कोई रंग का भेद होता है और ना ही कोई उम्र इसमें मानी जाती है। आज के इस वक्त में तो प्रेम किसी को भी हो जाता है, परंतु सच क्या है, कि प्रेम ऐसा होता है, जिसमें दोनों तरफ को इसमें कुछ भी नहीं दिखाई देता।

दरअसल जब शिखर धवन ने शादी की तो उस वक्त से लेकर अब तक कई लोगों के मन में कई सवाल आ रहे हैं, कि उन्होंने ऐसी महिला से शादी क्योंकि जो पहले से ही शादीशुदा थी। इस महिला का नाम आयशा मुखर्जी है, जो बचपन से ऑस्ट्रेलिया में रही है। यह महिला बचपन से ही टेनिस बॉक्सिंग और क्रिकेट जैसे खेलों में आगे रही है।

आयशा का पसंदीदा खेल क्रिकेट है और धवन उनके फेसबुक फ्रेंड थे। इनकी प्रेम की शुरुआत यहीं से हुई थी। दोनों आपस में फेसबुक पर बात करते थे और उस वक्त से ही आयशा 2 बच्चों की मां थी। जिस बात को उन्होंने शिखर धवन को बता दिया था। जिसके बाद इन दोनों के बीच में प्रेम हो गया और 2009 में इनकी शादी हो गई। आयशा को हिंदुस्तान का खाना पीना काफी ज्यादा पसंद है।
चार सवालों के जबाब देकर जीते हजारो रूपये Click Here ,  यहाँ क्लिक करे 

You might also like