बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर 30 अप्रैल को दुनिया छोड़कर चले गए। 29 अप्रैल को उन्हें मुंबई के एनएच रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहा काफी प्रयास के बाद भी उनको बचाया नहीं जा सका, उनके परिवार और करीबी लोग शोक में डूबे हुए हैं। ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह पहले भी एक इंटरव्यू के दौरान बता चुकी हैं कि उनकी स्टोरी ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ से भी ज्यादा रोमांटिक थीं।
बता दे की दोनों ने कई उतार-चढ़ाव देखे लेकिन नीतू ने हार नहीं मानी। आखिरी वक्त तक नीतू उनकी ताकत बनी रहीं।इस बीच ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर ऋषि और नीतू की शादी के रिसेप्शन का कार्ड वायरल हो रहा है। उनकी शादी 23 जनवरी 1980 को हुई थी। कार्ड में रिसेप्शन वेन्यू आरके स्टूडिया दिया गया है।

ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी परिवार की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया था। स्टेटमेंट में लिखा था, ‘हमारे प्यारे ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ का कहना है कि वह अंतिम तक सभी को एंटरटेन करते रहे। वह इन 2 सालों में बीमारी से लड़ते हुए भी खुश रहते थे। उनका फोकस सिर्फ परिवार, दोस्त, खाना और फिल्मों में था। जो भी उनसे मिलता वह ये देखकर चौंक जाते थे कि कैसे ऋषि ने बीमारी से खुद को कभी निराश नहीं होने दिया। ऋषि कपूर का बीते 30 अप्रैल को मुंबई में निधन हो गया। ऋषि कपूर को 2018 में ल्यूकेमिया डायग्नोस हुआ था।

फिल्मी जगत की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया